VIDEO: चेतेश्वर पुजारा ने बताया कि एडीलेड शतक के बाद वो चॉकलेट मिल्क शेक क्यों चाहते है

0

भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की सीरीज का पहला मैच एडिलेड ओवल में खेला जा रहा है। एडीलेड टेस्ट में भारत के स्टार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने गुरुवार (6 दिसंबर) को कहा कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट के पहले दिन के पहले दिन अपनी ऊर्जा-पारी को ठीक होने के लिए वो चॉकलेट मिल्कशेक का हिस्सा रखने की उम्मीद कर रहे थे।

Photo: BCCI TV

चेतेश्वर पुजारा ने कप्तान विराट कोहली सहित शीर्ष खिलाड़ियों से आउट होने के बाद भारत की पारी में अकेले बचाया। एडीलेड ओवल की सपाट पिच पर भारत के लिए राहत का सबब पुजारा की शतकीय पारी रही जिन्होंने 246 गेंद में सात चौकों और दो छक्कों की मदद से 123 रन बनाये। वह दिन की आखिरी गेंद पर रन आउट हुए। अपना 16वां टेस्ट शतक जमाने वाले पुजारा ने एक छोर नहीं संभाला होता तो भारतीय टीम 200 रन तक भी नहीं पहुंच पाती। पुजारा ने इसके साथ ही टेस्ट क्रिकेट में 5000 रन भी पूरे कर लिये।

उन्होंने गुरुवार को कहा, हमें बेहतर बल्लेबाजी करनी चाहिए थी, लेकिन पहले दो सत्र में उन्होंने भी अच्छी गेंदबाजी की। मैं जानता था कि मुझे धैर्य बरतना चाहिए और लूज गेंदों का इंतजार करना चाहिए। जिस तरह से उन्होंने गेंदबाजी की वो सही लाइन एवं लेंथ में थी। मुझे भी लगा कि हमारे शीर्ष क्रम को बेहतर बल्लेबाजी करनी चाहिए थी, लेकिन वे भी गलतियों से सीख लेंगे।

स्टार बल्लेबाज ने यह भी खुलासा किया कि वह शुक्रवार को मैदान पर वापस आने से पहले ‘चॉकलेट मिल्कशेक’ की उम्मीद कर रहे है। उन्होंने हंसते हुए समझाया, “इसमें मिल्क शेक, चॉकलेट मिल्क शेक होना चाहिए।”

पुजारा को अश्विन से बहुत अच्छा समर्थन मिला था, जिसके साथ उन्होंने 7 वें विकेट के लिए 62 रनों की साझेदारी करके टीम को 200 रन के पास पहुंचाया। अश्विन (25) के आउट होने के बाद ईशांत शर्मा क्रीज पर आये और चार रन बनाकर कमिंस का शिकार हुए।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here