दिल्ली: शनि मंदिर के बाहर पति का इंतजार कर रही 59 वर्षीय चार्टर्ड एकाउंटेंट की गोली मारकर हत्‍या, CCTV में कैद हुई वारदात

2

देश की राजधानी दिल्ली में शनिवार सुबह कार में सवार एक महिला की बाइक पर सवार अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। महिला की पहचान 59 साल की उषा साहनी के रूप में हुई है, मृतका पेशे से एक बीमा कंपनी में चार्टर्ड एकाउंटेंट थी। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्‍या का मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है।

दिल्ली

शनिवार सुबह ऊषा अपने पति के साथ जगतपुरी के अपने घर से पटपड़गंज के मैक्स हॉस्पिटल के लिए निकलीं थीं। जहां ऊषा के पति की डायलसिस होनी थी। मधु विहार इलाके में शनि मंदिर के करीब पहुंचने के बाद उनके पति ने मंदिर जाने की इच्छा जाहिर की। इसके बाद, ऊषा के पति मंदिर के अंदर चले गए, जबकि ऊषा अपनी आई 10 कार की ड्राइविंग सीट पर बैठी थीं और अपने पति के लौटने का इंतजार कर रही थी। तभी लोगों का एक समूह मोटरसाइकिल पर आया और ऊषा पर अंधाधुंध गोलियां चलाने लगे।

वारदात को अंजाम देने के बाद हत्‍यारे मौके से फरार हो गए। गोली की आवाज़ सुनते ही ऊषा के पति मंदिर से बाहर आए और जब उषा को लहूलुहान हालात में देखा तो आसपास के लोगों से मदद की गुहार लगाई। लोगों की मदद से उषा को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस हत्यारों को पकड़ने के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

पुलिस के अनुसार, ऊषा किसी व्यक्तिगत दुश्मनी के कारण मारी गई है। लेकिन उनके परिवार के सदस्यों ने कहा है कि मृतक की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। ऊषा के घरवालों के मुताबिक, उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। पुलिस हत्या का केस दर्ज कर हत्या की वजह और कातिलों का सुराग तलाशने में जुट गई है। पुलिस ने लूट की संभावना से इंकार किया है क्योंकि कार के अंदर उसके सभी कीमती सामान सुरक्षित थे। पुलिस इस मामले की विभिन्‍न एंगल पर जांच कर रही है।

2 COMMENTS

  1. नेहरू के बीएस का एक शहर की कानून व्यवस्था संभालना भी नहीं है !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here