ग्रामीणों ने बैंक कर्मचरियों को बनाया बंधक, अवैध नोट बदलने का अरोप

0

जिले के गांव धनौरी में शुक्रवार को ग्रामीणों ने बैंक कर्मचारियों पर नोट बदलने का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया। ग्रामीणों ने बैंक कर्मचारियों का घंटों बैंक में ही बंधक बनाकर रखा।

new currency

पुलिस के अनुसार पंजाब की सीमा से सटे गांव धनौरी में ओरियंटल बैंक ऑफ कामर्स बैंक की शाखा है। इस शाखा में शुक्रवार सांय बैंक बंद होने के बाद एक व्यक्ति कार से बैंक आया था। अंधेरा होने के बाद यह व्यक्ति अपनी कार छोड़कर बैग के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर जाने लगा तो गांव के कुछ लोगों ने उसे रोक लिया व अपना बैग दिखाने को कहा।

Also Read:  उच्च न्यायालय ने मंदिर में अनुसूचित जाति के लोगों के प्रवेश की इजाजत का आदेश दिया

बैग नहीं दिखाने पर इन ग्रामीणों ने लोगों को एकत्र कर लिया और बैंक कर्मचारियों पर नोट बदलने के आरोप लगाये। लोगों की भीड़ ने बैंक में बैठे सभी लोगों को बंधक बना लिया।

Also Read:  प्रणय रॉय और NDTV के सर्मथन में उतरे मुख्यमंत्री केजरीवाल

ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि संदिग्ध व्यक्ति रुपए बदलने के लिए आया था और बैंक मैनेजर के साथ मिलीभगत करके रुपए बदले गए है। बाद में पुलिस के आलाधिकारियों जांच का आश्वासन देकर ग्रामीणों को शांत किया। पुलिस संदिग्ध व्यक्ति को थाने ले गयी व बैंक कर्मचारियों को बैंक से बाहर निकाला।

भाषा की खबर के अनुसार, नरवाना प्रभारी रविश कुमार ने कहा कि बताया कि शुक्रवार सांय गांव धनौरी में ओरियंटल बैंक ऑफ कामर्स बैंक की शाखा में नोट बदलने के शक के कारण हंगामा किया था। बाद में पुलिस ने मौके पर पंहुचकर मामले को शांत करवाया।

Also Read:  वीडियो: टिकट न मिलने से नाराज समर्थकों ने फाड़े मुख्यमंत्री हरीश रावत के पोस्टर

ओरियंटल बैंक ऑफ कामर्स बैंक की यह शाखा शनिवार को बंद रही। गांव में दोबारा किसी प्रकार को काई हंगामा ना हो इस कारण पुलिस तैनात किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here