भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद बोले- “बुलंदशहर में मेरे काफिले पर गोलियां चलाई गईं”

0

भीम आर्मी के संस्थापक और मुखिया चंद्रशेखर आजाद ने आरोप लगाया है कि उत्तर प्रदेश में उनके काफिले पर गोलियां चलाई गई हैं। आजाद ने ट्वीट कर कहा है कि बुलंदशहर चुनाव में प्रत्याशी उतारने से घबराई विपक्षी पार्टियों ने ऐसी कायराना हरकत की है।

चंद्रशेखर आजाद
फाइल फोटो: सोशल मीडिया

भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने रविवार को ट्वीट कर कहा, “बुलंदशहर के चुनाव में हमारे प्रत्याशी उतारने से विपक्षी पार्टीयां घबरा गई है और आज की रैली ने इनकी नींद उड़ा दी है जिसकी वजह से अभी कायरतापूर्ण तरीके से मेरे काफिले पर गोलियां चलाई गई है। यह इनकी हार की हताशा को दिखाता है ये चाहते है कि माहौल खराब हो लेकिन हम ऐसा नही होने देंगे।”

आजाद ने कहा कि काफिले पर तब गोलियां चलाई गई जब उसके सदस्य 3 नवंबर को होने वाले उप चुनाव के लिए प्रचार कर रहे थे। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि जब काफिले पर गोलियां चलाई गई तब क्या आजाद भी उसमें शामिल थे।

 

वहीं, चंद्रशेखर आजाद के ट्वीट पर बुलंदशहर पुलिस ने भी अपनी प्रतिक्रयां दी है। बुलंदशहर पुलिस ने अपने ट्वीट में लिखा, “एआईएमआईएम और आजाद समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच झगड़े की सूचना थी जिस पर थाना प्रभारी कोतवाली नगर मय फोर्स के मौके पर पहुँचे। फायरिंग की घटना असत्य है। जांच कर आवाश्यक कार्यवाही की जाएगी।”

बता दें कि, आजाद ने बुलंदशहर उपचुनाव में हाजी यामीन को अपनी पार्टी का उम्मीदवार बनाया है। वहीं उनकी पार्टी बिहार विधानसभा चुनाव में 30 सीटों पर मैदान में उतरी है. आजाद बिहार में पप्पू यादव की जन अध‍िकारी पार्टी के नेतृत्व वाले प्रोग्रेसिव डेमोक्रेटिक एलायंस (PDA) के साथ चुनावी रण में उतरे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here