VIDEO: विकास बराला के खिलाफ सड़को पर उतरे AAP कार्यकता, वर्णिका को इंसाफ दिलाने के लिए उठाई मांग

0

शनिवार(5 अगस्त) को चंडीगढ़ में एक लड़की वर्णिका कुंडू का कथित रूप से पीछा करने के आरोप में हरियाणा में बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला(23) और उसके दोस्त आशीष कुमार(22) को बुधवार(9 अगस्त) को गिरफ्तार कर लिया गया हैै।

आम आदमी पार्टी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस द्वारा समन भेजे जाने के बाद दोनों आरोपी बुधवार(9 अगस्त) को समन मिलने के बाद चंडीगढ़ के सेक्टर-26 स्थित पुलिस स्टेशन में पेश हुए थे, जहां पूछताछ के बाद पुलिस ने दोनों पर गैर-जमानती धाराओं के तहत गिरफ्तार किया है।

बता दें कि, इस घटना की पूरे देश में निंदा हो रही है। इस मामले में सुभाष बराला चौतरफा घिर गए हैं, विपक्ष के साथ-साथ बीजेपी के भीतर भी उनपर इस्तीफे का दबाव है।

इसी बीच आम आदमी पार्टी के सैकड़ो कार्यकताओं ने चंडीगढ़ में विकास बराला के खिलाफ सड़को पर उतरकर धरना दिया और वर्णिका को इंसाफ दिलाए जाने की मांग की है। बता दें कि, इस घटना की सोशल मीडिया पर भी जमकर अलोचना की जा रही है।

देखिए आम आदमी पार्टी का यह वीडियो

चंडीगढ़ में विकास बराल के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने धरना दिया और …

चंडीगढ़ में विकास बराला के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने धरना दिया और वर्णिका को इंसाफ दिलाए जाने की मांग उठाई

Posted by जनता का रिपोर्टर on Wednesday, 9 August 2017

 

जानिए क्या है पूरा मामला? 

दरअसल, हरियाणा में एक आईएएस अधिकारी की बेटी ने हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला पर छेड़छाड़ और पीछा करने का आरोप लगाया है। लड़की का आरोप है कि विकास बराला और उसका दोस्त आशीष कुमार एक पेट्रोल पंप से ही उनकी कार का पीछा कर रहे थे और कार का दरवाजा खोलने की कोशिश की।
पीड़ित लड़की का आरोप है कि उसके द्वारा कई बार फोन करने पर पुलिस वहां पहुंची और दोनों लड़कों को गिरफ्तार कर लिया। मगर गिरफ्तारी के कुछ घंटों बाद ही उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। पीड़ित लड़की और उसके पिता (वरिष्ठ आईएएस) ने अपने फेसबुक पर पूरी घटना का ब्योरा पोस्ट किया है।

अपनी फेसबुक पोस्ट में पीड़ित युवती ने लिखा, ‘ऐसा लग रहा है कि मैं सौभाग्यशाली हूं कि मैं आम आदमी की बेटी नहीं हूं… मैं इसलिए भी खुशकिस्मत हूं कि न तो मेरा रेप हुआ और न ही मैं मरी हुई पाई गई।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here