कांग्रेस ने नहीं चुकाया चायवाले का दो लाख रुपए का बिल

1

कांग्रेस पार्टी पर एक चाय वाले के करीब 2 लाख रुपए बकाया हैं और अब स्थिति यह हो गई है कि चाय वाले ने पार्टी को और उधार देने से मना कर दिया है।

chaiwalah_1482306071

मुंबई रीजनल कांग्रेस कमिटी के आजाद मैदान स्थित मुख्यालय के पीछे इंदर जोशी नाम का एक शख्स  चाय की दुकान चलाता है। कांग्रेस कार्यालय आने वाले नेताओं के बीच  इंदर की चाय को खूब पसंद किया जाता है। लेकिन चाय की चुस्कियों का सिलसिला चलता रहा और भुगतान को लेकर लापरवाही होती  रही।

इंदर का दावा है कि पार्टी के पास उसकी चाय के 2 लाख रुपये बकाया हैं। इंदर का कहना है, ‘मेरा परिवार दशकों से चाय की दुकान चला रहा है। कांग्रेस पार्टी ने हमें लंबे समय से चाय के पैसे नहीं दिए। इसके चलते अब हमने उन्हें उधार देना बंद कर दिया है।  हालांकि वे देर-सबेर पैसे दे देंगे।

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक, MRCC के अध्यक्ष संजय निरुपम ने भी माना कि पार्टी को उस चायवाले के पैसे देने हैं। उन्होंने कहा, ‘मुझे पिछले हफ्ते ही इस बारे में पता लगा। यह हमारे प्रशासन की ढिलाई का नतीजा है। हमें उस चायवाले को लगभग चार लाख रुपए देने थे। आधे पैसे दिए जा चुके हैं।

आधे दिए जाने बाकी हैं।’ उन्होंने आगे कहा, ‘वह काफी अच्छी चाय बनाते हैं, उनके सारे पैसे दिए जाने चाहिए। हम लोगों ने तकरीबन चार महीने से उनको पैसे नहीं दिए हैं। हम लोग जल्द ही सारा पैसा दे देंगे। मुझे उनकी चाय काफी पसंद है। हम लोग कई बार चाय पीने बाहर जाते हैं। लेकिन अब लोगों ने चाय पीना ज्यादा कर दिया है।’

खबर के मुताबिक, MRCC के ऑफिस में एक चाय की मशीन है लेकिन लोगों को वह चाय पसंद नहीं आती।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here