CGBSE 10th, 12th Supplementary Exam 2020 Time Table: छत्तीसगढ़ बोर्ड ने कक्षा 10वीं और 12वीं की पूरक परीक्षाओं के टाइम टेबल cgbse.nic.in पर किए घोषित

0

CGBSE 10th, 12th Supplementary Exam 2020 Time Table: छत्तीसगढ़ बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन (CGBSE) ने कक्षा 10वीं और 12वीं की पूरक परीक्षा की समय सारणी आधिकारिक वेबसाइट cgbse.nic.in पर जारी कर दी है। जो छात्र पूरक परीक्षाओं में उपस्थित होने वाले है, वे बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पूरक परीक्षा समय सारणी देख सकते हैं।

छत्तीसगढ़
फाइल फोटो: सोशल मीडिया

CGBSE कक्षा 10वीं और 12वीं की पूरक परीक्षाओं में बैठने वाले अभ्यर्थियों को यह सुनिश्चित करता है कि वे परीक्षा के एडमिट कार्ड अपने साथ रखें। CGBSE पूरक परीक्षा के एडमिट कार्ड में परीक्षा विवरण और परीक्षा केंद्र के विवरण के साथ छात्रों का नाम और रोल नंबर शामिल होगा।

बोर्ड द्वारा जारी कार्यक्रम के अनुसार 10वीं या हाई स्कूल सर्टिफिकेट की पूरक परीक्षाएं 28 नवंबर से शुरू होंगी और 9 दिसंबर तक चलेंगी। वहीं, 12वीं यानि हायर सेकेण्डरी स्कूल सर्टिफिकेट की पूरक परीक्षाओं का आयोजन भी 28 नवंबर से शुरू होगा, लेकिन यह 15 दिसंबर तक चलेंगी, जबकि 12वीं वोकेशनल की पूरक परीक्षाएं 14 दिसंबर तक ही समाप्त हो जाएंगी।

CGBSE कक्षा 10वीं और 12वीं की पूरक परीक्षाओं के टाइम टेबल

ऐसे देखें परीक्षाओं का टाइम टेबल

  • सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट cgbse.nic.in पर जाएं।
  • उसके बाद CGBSE पूरक परीक्षा समय सारणी लिंक पर क्लिक करें
  • अधिक संदर्भ के लिए CGBSE पूरक परीक्षा समय सारणी डाउनलोड कर लें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here