अब CDR मामले में अभिनेत्री कंगना रनौत और जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा का आया नाम

0
Follow us on Google News

मुंबई के बॉलीवुड सेलेब्रि‍टीज से जुड़े कॉल डीटेल्स रेकॉर्ड (सीडीआर) स्कैम मामले में अब बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बाद बॉलिवुड के कई बड़े सितारों का नाम सामने आ रहा है जिनमें बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ और बॉलिवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत का नाम भी शामिल है।

फोटो- NBT (कंगना रनौत और आयशा श्रॉफ)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ और कंगना रनौत के भी कथित तौर पर गिरफ्तार वकील रिजवान सिद्दीकी से संपर्क किया था। बता दें कि, रिजवान अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील हैं और गैरकानूनी तरीके से नवाज की पत्नी की सीडीआर निकलवाने के चक्कर में जेल में है। बता दें कि, वकील रिजवान सिद्दीकी को कुछ दिनों पहले ही इस मामले में गिरफ्तार किया गया है।

टाइम्स न्यूज नेटवर्क के हवाले ने नवभारत टाइम्स.कॉम में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, डीसीपी (क्राइम) अभिषेक त्रिमुखे ने मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत में नई जांच का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि, ‘मामले की जांच से कई ऐक्टर्स और बिजनसमैन के चेहरे से पर्दा हटेगा। सिद्दीकी के फोन की जांच के दौरान यह सामने आया कि आयशा श्रॉफ ने भी ऐक्टर साहिल खान के सीडीआर अवैध तरीके से निकलवाए। बाद में सीडीआर संभवत: व्यक्तिगत कारण से रिजवान सिद्दीकी को दे दिए गए, सीडीआर निकलवाने की वजह भी जल्द सामने आएगी।’

रिपोर्ट के मुताबिक, साथ ही अभिषेक ने बताया कि उनके पास बॉलिवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के अभिनेता ऋतिक रोशन का नंबर रिजवान से शेयर करने के सबूत भी हैं। डीसीपी ने आगे बताया कि, ‘हमने मोबाइल ऑपरेटर्स के नोडल ऑफिसर्स को अधिक जानकारी देने के लिए कहा है।’ उन्होंने आयशा श्रॉफ को समन भेजा है और बुधवार को उनकी व कई लोगों की पेशी होनी है।

वहीं, इस मामले पर अब कंगना की ओर से एक बयान जारी किया गया है। एबीपी न्यूज़ के मुताबिक, बयान में कंगना ने कहा है कि ‘जब आप किसी नोटिस का जवाब देते हैं तो उससे जुड़ी सभी जानकारियां वकील को मुहैया कराते हैं। इस उम्मीद के साथ कि इससे कानून का उल्लंघन करने और उसके आधार पर विवरण तैयार करने में सहायक होगा। किसी भी नतीजे पर पहुंचने से पहले मामले की ठीक तरह से जांच होनी चाहिए।’

जानिए क्या है CDR स्कैम?

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि, मोबाइल कंपनियों के पास हर दिन, हर घंटे, हर मिनट का डाटा तैयार होता रहता है जिसमें आपकी लोकेशन, किससे बात कर रहे हैं इसका रिकॉर्ड होता है। ये निजी जानकारी सीडीआर के रूप में होती है जिसे खरीदना और बेचना पूरी तरह से गैरकानूनी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here