वीडियो: गुस्से में मां ने दो साल के बच्चे को सीढ़ियों से फेंका, सास-ससुर से हुआ था झगड़ा

0

दिल्ली में एक दो साल के बच्चे को उसकी मां द्वारा सीढ़ियों पर फेंक देने का मामला सामने आया है। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। मामला प्रह्लादपुर इलाके का है। आरोपी महिला सोनू गुप्ता के खिलाफ उसके पति की शिकायत पर खिलाफ पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक यह घटना 21 जनवरी की शाम को हुई थी। इसके बाद 24 तारीख की शाम को पति-पत्नी की लड़ाई के बाद पीसीआर को फोन किया गया था। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।  बच्‍चे के पिता नितिन गुप्‍ता ने महिला सोनू गुप्‍ता के खिलाफ आईपीसी की धारा 308 के तहत केस दर्ज किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घर में लगे दो सीसीटीवी कैमरा में कैद हुए वीड‍ियो में नजर आता है कि सोनू बि‍स्‍तर पर बैठी है, सास-ससुर से लड़ रही है। वहीं उसका बेटा अंशु ब‍िस्‍तर पर उसके पास लेटा है।

फुटेज में देख सकते हैं कि महिला गुस्‍से में आ जाती है और चीजे इधर-उधर फेंकती है और उसके बाद बच्‍चे को गोदी में उठाती है। गोदी में उठाकर वह सीधे उसे सीढ़ि‍यों के पास ले जाती है और फेंक देती है। उस बच्‍चे को बचाने के लिए सास-ससुर नीचे दौड़ लगाते हैं।

5 साल पहले सोनू की नितिन से लव मैरिज हुई थी। घरवालों का कहना है कि शादी के दो-तीन महीने बाद से ही सोनू ने झगड़ा करना शुरू कर दिया। एक बार तो मामला थाने तक भी पहुंचा लेकिन घरेलू झगड़ा था तो पुलिस ने समझौता करा दिया था। गंभीर रुप से घायल बच्चे को एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here