सिसोदिया के बाद अब स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के घर पहुंची CBI, पत्नी से मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में की पूछताछ

0

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की पूछताछ के बाद अब सोमवार(19 जून) को स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के घर सीबीआई की टीम मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए पहुंची है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सत्येंद्र जैन की पत्नी से मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों के मामले में स्पष्टीकरण लेने के लिए सीबीआई की टीम स्वास्थ्य मंत्री के घर पहुंची है।Satyendra Jain

दरअसल, मनी लॉ‌ड्र‌िंग मामले में सत्येंद्र जैन की पत्नी से सीबीआई को पूछताछ करनी थी और जैन की पत्नी ने ही सीबीआई को अपनी सहू‌ल‌ियत के ह‌िसाब से समय और जगह बताई थी। यही वजह है क‌ि आज(19 जून) सुबह केंद्रीय जांच एजेंसी की टीम उनके घर पहुंची है, जहां वो जैन की पत्नी से इस मामले को लेकर स्पष्टीकरण लेगी।

बता दें कि इससे पहले शुक्रवार(16 जून) को दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई पहुंची थी। ‘टॉक टू AK’ कार्यक्रम के सिलसिले में लगे कथित आरोपों की प्राथमिक जांच के सिलसिले में सिसोदिया का बयान लेने पहुंची थी। हालांकि, आम आदमी पार्टी(AAP) ने इसे छापेमारी बताया था। लेकिन सीबीआई ने इसे रेड मानने से इनकार कर दिया था।

बता दें कि  ‘टॉक टू एके’ कैंपेन में कथित तौर पर घोटाले के आरोप हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सीबीआई इसी कार्यक्रम के सिलसिले में लगे आरोपों की प्राथमिक जांच के सिलसिले में मनीष सिसोदिया का बयान लेने पहुंची थी। वहीं, AAP ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसे सीबीआई द्वारा की गई छापेमारी बताया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here