CBI ने भ्रष्टाचार के मामले में अपने डीएसपी और इंस्पेक्टर को किया गिरफ्तार

0

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने भ्रष्टाचार के एक मामले में अपने ही डीएसपी आर के ऋषि, इंस्पेक्टर कपिल धनकड़ और अधिवक्ता मनोहर मलिक को गिरफ्तार किया है।

Paras Mal Lodha

मामले से जुड़े केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया, “एजेंसी ने मंगलवार को ऋषि, धनकड़ और मलिक को गिरफ्तार किया।” सूत्र ने कहा कि सीबीआई भ्रष्टाचार के प्रति शून्य सहिष्णुता की नीति का पालन करती है। बता दें कि, सीबीआई ने अपने चार अधिकारियों और कुछ निजी व्यक्तियों के खिलाफ भी भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया है।

इससे पहले दिन में, सीबीआई ने उत्तर प्रदेश के रुड़की और सहारनपुर में दो स्थानों पर तलाशी ली, जोकि उप पुलिस अधीक्षक ऋषि से जुड़ी हुई है। सूत्र ने कहा कि सीबीआई की कई टीमों ने रुड़की और सहारनपुर के देवबंद में ऋषि के आवासीय परिसर की तलाशी ली।

ऋषि, धनकड़ और मलिक के अलावा, सीबीआई ने अपने डीएसपी आरके सांगवान, स्टेनोग्राफर समीर कुमार सिंह, एक अन्य वकील अरविंद कुमार गुप्ता, मनदीप कौर ढिल्लों, श्री श्याम पल्प और बोर्ड मिल्स प्राइवेट लिमिटेड के अतिरिक्त निदेशक, सुजय और उदय देसाई, फ्रॉस्ट इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

सीबीआई ने इसी सिलसिले में 14 जनवरी को दिल्ली, गुरुग्राम, गाजियाबाद, नोएडा, मेरठ और कानपुर में आरोपियों के 14 ठिकानों पर तलाशी ली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here