मुंबई: अभिनेत्री की प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करने के आरोप में कास्टिंग डायरेक्टर गिरफ्तार

0

अभिनेत्री और उसके दोस्त (बॉयफ्रेंड) की कुछ प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करने के आरोप में मुंबई पुलिस ने एक 28 साल के कास्टिंग डायरेक्टर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से अदालत ने उसे पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। आरोपी की पहचान महावीर तक उर्फ नकुल के तौर पर हुई है। पुलिस के अनुसार, पीड़िता का बॉयफ्रेंड भी कास्टिंग डायरेक्टर है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

प्रतीकात्मक तस्वीर

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, कास्टिंग डायरेक्टर महावीर ने कुछ महीनों पहले उसे एक सीरियल के कास्टिंग के काम के लिए तीन लाख रुपये दिए थे। किसी कारणवश उस प्रोजेक्ट पर काम शुरू नहीं हो पाया। जिसके बाद महावीर ने अभिनेत्री के बॉयफ्रेंड से अपने पैसे वापस मांगे और उसका मोबाइल फोन ले लिया। पुलिस ने कहा कि पिछले साल दिसंबर में अभिनेत्री के एक दोस्त ने उसे बताया कि उसने उसके बॉयफ्रेंड के साथ अभिनेत्री की कुछ प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखी हैं, जिसके बाद अभिनेत्री और उसके बॉयफ्रेंड ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

रिपोर्ट के मुताबिक, ओशिवारा पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ और आईटी एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। रविवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से अदालत ने उसे पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। पुलिस के अनुसार, महावीर तक ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई फर्जी अकाउंट बनाए हुए थे। फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Previous articleIndian Idol judge Neha Kakkar ‘slaps’ TikTok star in dance video days after Sunny Hindustani revealed why she rejected Aditya Narayan’s marriage proposal
Next articleनेहा कक्कड़ ने डांस परफॉर्मेंस के दौरान टिक टॉक स्टार के कान पकड़कर मारा थप्पड़, सामने नाचते रहे भाई टोनी कक्कड़, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो