किस प्रैंक करने वाले “क्रेजी सुमित” के खिलाफ मामला दर्ज, पुलिस तलाश में जुटी

0

यूट्यूब पर लड़कियों को किस कर भाग जाने वाले ‘प्रैंक’ विडियो से चर्चा में आए सुमित वर्मा के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है।

इसके खिलाफ शील भंग और अश्लील सामग्री पब्लिश करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। सुमित ने यूट्यूब पर एक प्रैंक विडियो डाला था, जिसमें वह लड़कियों को किस कर भाग जाता है।

दक्षिण पश्चिम दिल्ली के JCP और दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता दीपेंद्र पाठक ने कहा कि आईपीसी की धारा 354 और आईटी ऐक्ट की धारा 67 के तहत सुमित वर्मा के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

इसके यूट्यूब चैनल का नाम ‘द क्रेज़ी सुमित’ है। पुलिस ने कहा कि यह केस तब दर्ज किया गया है, जब फेसबुक और यू्ट्यूब ने उनके साथ डेटा साझा करने में सहमति जताई है।

भाषा की खबर के अनुसार, पुलिस सुमित का ठिकाना जानने के लिए उसके फेसबुक प्रोफाइल की जांच करेगी और उसके प्रोफाइल लॉग की जानकारी के लिए सोशल मीडिया नेटवर्क को लिखेगी। जिस विडियो पर सवाल किया जा रहा है उसे कनॉट प्लेस में शूट किया गया था।

नए साल की रात को बेंगलुरु में छेड़खानी की बड़ी घटना और नई दिल्ली के मुखर्जी नगर में इसी तरह की घटना के मद्देनजर उसके विडियो की आलोचना हुई और लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर किया।

https://www.youtube.com/watch?v=ampOeah6id0

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here