उत्तर प्रदेश: ‘अपना दल’ के सांसद हरिवंश सिंह व उनके पुत्र समेत कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

0

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में खुटहन ब्लाक प्रमुख सरयूदेई के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को लेकर हुई कथित मारपीट, पत्थरबाजी, आगजनी और फायरिंग के मामले में पुलिस ने प्रतापगढ़ के सांसद हरिवंश सिंह उनके पुत्र और दो भतीजों सहित कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। बता दें कि, वे ‘अपना दल’ राजनैतिक पार्टी के नेता है।

हरिवंश सिंह
फाइल फोटो

न्यूज़ एजेंसी भाषा की ख़बर के मुताबिक, पुलिस अधीक्षक के के चौधरी ने बताया कि खुटहन थाना क्षेत्र के पिलकिछा गांव के निवासी राजीव कुमार यादव ने खुटहन थाने में तहरीर दी थी कि बीते छह नवम्बर को खुटहन ब्लाक प्रमुख के खिलाफ अविश्वास बैठक थी।

तहरीर में कहा गया कि उसी समय प्रतापगढ़ के सांसद हरिवंश सिंह व सांसद पुत्र पूर्व ब्लाक प्रमुख रमेश सिंह, सांसद के भतीजे राना सिंह, अजीत सिंह पुत्रगण लालसाहब सिंह और क्षेत्र पंचायत सदस्य सूबेदार सिंह एक दर्जन गाड़ियों के काफिले के साथ आकर रूक गये। तहरीर में फायरिंग और जानलेवा हमला करने का आरोप है।

चौधरी ने बताया कि राजीव कुमार यादव की तहरीर पुलिस ने सांसद हरिवंश सिंह उनके पुत्र पूर्व ब्लाक प्रमुख रमेश सिंह भतीजे राना सिंह अजीत सिंह समेत कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके तफ्तीश शुरू कर दी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here