सरकारी अधिकारी को बैट से पीटने के मामले में BJP विधायक आकाश विजयवर्गीय गिरफ्तार

0

मध्य प्रदेश के इंदौर में नगर निगम के एक अधिकारी की पिटाई के मामले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक आकाश विजयवर्गीय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि आकाश भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं। आकाश विजयवर्गीय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह इंदौर में क्रिकेट बैट से नगर निगम के एक अधिकारी की सरेआम पुलिस की मौजूदगी में पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं।

बताया जा रहा है कि अधिकारी अतिक्रमण विरोधी अभियान के लिए क्षेत्र में थे। आकाश विजयवर्गीय की गुंडागर्दी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में आकाश विजयवर्गीय जर्जर मकान तोड़ने गए इंदौर नगर निगम के एक अधिकारी को पुलिस की मौजूदगी में पीटते हुए नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, भाजपा विधायक ने अधिकारी को पहले क्रिकेट बैट से मारा, फिर धक्कामुक्की की और गाली भी दी। आरोप है कि बाद में आकाश के समर्थक भी कथित तौर पर अधिकारी को पीटने लगे।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

मध्य प्रदेश पुलिस की मौजूदगी में अधिकारी को बैट ने पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भारतीय जनता पार्टी के विधायक आकाश विजयवर्गीय को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में आकाश और 10 अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया गया था।

सोशल मीडिया पर लोगों ने लिए मजे

आकाश विजयवर्गीय का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग अपने-अपने अंदाज में मजे ले रहे हैं। कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने ट्वीट कर लिखा, “भारतीय टीम के नए बल्लेबाज-आकाश विजयवर्गीय वल्द कैलाश विजयवर्गीय। पापा कहते हैं…. बेटा नाम करेगा। जय आर्यावर्त!” वहीं, आजतक की एंकर अंजना ओम कश्यप ने लिखा, “बैट-ब्वॉय आकाश विजयवर्गीय कह रहे हैं पहले आवेदन, फिर निवेदन, फिर दे दनादन! MLA साहब अड़े हुए हैं बैटबाज़ी पर।”

आजतक के एक अन्य एंकर रोहित सरदाना ने लिखा, “कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय कह रहे हैं ‘पहले आवेदन, फिर निवेदन, फिर दनादन’! यही करना था तो विधायक किस लिए बने थे?” इंडिया टीवी के एंकर सुशांत सिन्हा ने ट्वीट किया, “बेटा कैसे पिता के नाम की मिट्टी पलीद करता है ये वीडियो उसका उदाहरण है। कैलाश विजयवर्गीय को जाननेवाला कोई भी व्यक्ति यही कहेगा कि ये संस्कार पिता से तो नहीं आए होंगे आकाश विजयवर्गीय में लेकिन पिता के रसूख की हनक बेटे के दिमाग में न आ जाए ये भी पिता को ही देखना होता है सर। शर्मनाक।”

बाद में दी सफाई

सरकारी अधिकारी को सरेआम क्रिकेट बैट से पीटने के बाद BJP विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कहा, “यह सिर्फ शुरुआत है, हम इस भ्रष्टाचार और गुंडई को खत्म करेंगे। ‘आवेदन, निवेदन और फिर दना दन ’ यह हमारा कदम होगा।” उन्होंने आगे कहा कि गैंग ने महिलाओं को उनके घरों से बाहर खींच लिया, महिला पुलिस को उनके साथ होना चाहिए था। जब मैं वहां पहुंचा, तो लोग अधिकारियों पर गुस्सा थे और वे उनका पीछा कर रहे थे। हम पुलिस स्टेशन पर उन अधिकारियों पर एफआईआर दर्ज कराने आए हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here