मुजफ्फरपुर कोर्ट में मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ के खिलाफ केस दर्ज, यूपी-बिहार के लोगों को लेकर दिया था यह बयान

0

मध्य प्रदेश के नव नियुक्त मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट में केस दर्ज हुआ है। कमलनाथ के खिलाफ तमन्ना हाशमी ने यह मुकदमा दर्ज कराया है। तमन्ना ने ऐसा कमलनाथ द्वारा उत्तर प्रदेश व बिहार के लोगों को लेकर दिए गए बयान के खिलाफ किया। कमलनाथ ने अपने एक बयान में कहा था कि बिहार और उत्तर प्रदेश के लोगों के आने से राज्य के युवा रोजगार से वंचित रह जाते हैं।

कमलनाथ
File Photo: Indian Express

बता दें कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पद संभालने के बाद कहा था कि मध्य प्रदेश के लोग बेरोजगार रह जाते हैं, जबकि यूपी-बिहार के लोग नौकरियां ले जाते हैं। उन्होंने कहा कि वो निवेश करने वाली कंपनी को प्रोत्साहन तभी देंगे, जब कंपनी मध्य प्रदेश के 70 प्रतिशत कर्मचारियों को रोजगार देंगे।

उन्होंने कहा था कि मैं किसी की आलोचना नहीं कर रहा हूं लेकिन इससे मध्य प्रदेश के नौजवान नौकरियों से वंचित रह जाते हैं। उनके इस बयान पर काफी हंगामा मचा हुआ है।

बता दें कि अभी हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की जीत के बाद कमलनाथ ने 17 दिसंबर को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली है। 72 साल के कमलनाथ कांग्रेस के कद्दावर नेता माने जाते है। वह नौ बार छिंदवाड़ा से सांसद रहे हैं। उन्होंने अभी लोकसभा से इस्तीफा नहीं दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here