नशे में धुत्त टीवी ऐक्ट्रेस रूही सिंह ने सात गाड़ियों को मारी टक्कर, पुलिसवालों के साथ भी की हाथापाई, केस दर्ज

0

मुंबई के सांताक्रूज में नशे में धुत एक टेलिविजन ऐक्ट्रेस ने अपनी तेज रफ्तार कार से कम से कम सात वाहनों को टक्कर मार दी, जिससे सभी गाड़ियों को काफी नुकसान पहुंचा है। पुल‍िस ने पूरे मामले में एक्ट्रेस के ख‍िलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

रूही सिंह

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हादसा सोमवार तड़के उस समय हुआ जब कथित तौर पर नशे में धुत रूही शैलेश कुमार सिंह (30) ने अपनी कार से अन्य वाहनों को टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि हादसे में चार टू वीलर और तीन कारों को नुकसान पहुंचा है। हालांकि, बताया गया है कि इस घटना में किसी तरह की कोई हताहत नहीं हुआ है।

हादसे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें सिंह कार के आसपास जमा हुए लोगों से बहस करती नजर आ रही हैं। वह पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप लगाती भी दिखाई दे रही है। अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने बताया कि रूही अपने दोस्तों, राहुल और स्वप्निल के साथ एक पार्टी के बाद एक चार पहिया वाहन में घर वापस जा रही थी। जब वे लिंकिंग रोड के खार स्ट्रेच पर थे, तो उनमें से एक फूड आउटलेट के वॉशरूम का इस्तेमाल करना चाहता था। हालांकि, आउटलेट बंद था फिर भी तीनों लगातार दरवाजा पीटने लगे और गाली-गलौज की, इसके बाद फूड आउटलेट के एक कर्मचारी ने पुलिस को फोन कर दिया।

जब मामले में हस्तक्षेप करने के लिए गश्त कर रही एक पुलिस टीम मौके पर पहुंची, तो तीनों ने उनके साथ कथित रूप से दुर्व्यवहार किया और मारपीट की, जिसके बाद तीनों पर मामला दर्ज किया गया। राहुल और स्वप्निल को तुरंत गिरफ्तार किया गया था, लेकिन रूही को छोड़ने की अनुमति दी गई क्योंकि सूर्यास्त के बाद महिला आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सकता।

इस घटना के बाद जब रूही गाड़ी में अकेले सफर कर रहीं थीं तभी उन्होंने सात गाड़ियों में टक्कर मार दी। पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम पर कहा कि एक्ट्रेस के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया और जांच की जा रही है। (इनपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here