उत्तर प्रदेश: PM मोदी की आलोचना करना प्रकाश राज को पड़ा भारी, केस दर्ज

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बयान देने के मामले में ऐक्टर प्रकाश राज पर बुधवार को एक वकील ने उनके खिलाफ उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की कोर्ट में मामला दायर किया है, केस की अगली तारीख 7 अक्टूबर को होनी है।

प्रकाश राज

बता दें कि, 3 अक्टूबर को बेंग्लुरु के एक कार्यक्रम में प्रकाश राज ने पत्रकार गौरी लकेंश के हत्यारों को न पकड़ने और पीएम नरेंद्र मोदी की चुप्पी की निंदा करते हुए गुस्सा जाहिर किया था। प्रकाश ने कहा था कि लोग सोशल मीडिया पर गौरी लंकेश की हत्या की खुशी मना रहे हैं। खुशी मनाने वालों में वे लोग भी शामिल हैं जिन्हें पीएम मोदी ट्विटर पर फॉलो करते हैं।

साथ ही उन्होंने कहा था कि मोदी ने पूरे मामले में चुप्पी साधी हुई है यह बहुत चिंता का विषय है। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री को नाटकबाज बताते हुए कहा था कि गौरी लंकेश की मृत्यु पर चुप्पी साधकर प्रधानमंत्री एक्टिंग कर रहे हैं।

प्रकाश राज ने पीएम मोदी के साथ-साथ यूपी के मुख्यमंत्री योगी पर भी निशाना साधते हुए कहा था कि, मैंने एक वीडियो देखा, वीडियो देखकर मैं नहीं कह सकता कि क्या वह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री थे या मंदिर पुजारी थे। ऐसा लगता है कि वह एक डबल भूमिका निभा रहे है जब मैं ऐसे प्रतिभाशाली कलाकारों को देखता हूं, तो मुझे उन सभी पांच राष्ट्रीय पुरस्कारों को लौटा देने का विचार महसूस होता है।

जिसके बाद अगले दिन प्रकाश राज ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर उन्होंने सफाई दी कि और कहा था कि मैं इतना बेवकूफ नहीं हूं कि अपना नैशनल अवॉर्ड लौटा दूं, ये मुझे मेरे काम के लिए दिए गए हैं जिस पर मुझे काफी गर्व है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here