पत्रकार और उसके माता-पिता के साथ मारपीट करने के आरोप में बीजेपी सांसद के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज

0
3
उत्तर प्रदेश

छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में पत्रकार और उसके माता-पिता से मारपीट करने के मामले में पुलिस ने सरगुजा लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के सांसद कमलभान सिंह के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पत्रकार

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, सरगुजा जिले के पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार(26 जून) को भाषा को बताया कि सरगुजा जिले के लखनपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत जमगला गांव निवासी राजेश प्रसाद गुप्ता(26) और उसके माता-पिता जानकी बाई (50) और दुहन दास (55) के साथ मारपीट करने के मामले में पुलिस ने देवेंद्र सिंह मरावी (32) और शिवब्रत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। देवेंद्र सिंह मरावी सरगुजा लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के ​सांसद कमलभान सिंह मरावी का पुत्र है।

अधिकारियों ने बताया कि पिछले दिनों हिंदी दैनिक समाचार पत्र हरिभूमि के स्थानीय संवाददाता राजेश प्रसाद गुप्ता ने गांव में नल जल योजना के तहत हो रहे काम को लेकर अपने समाचार पत्र में खबर भेजी थी। इस खबर को हरिभूमि के बिलासपुर संस्करण में छापा गया था।

उन्होंने बताया कि खबर छपने के बाद नाराज देवेंद्र सिंह और उसके साथी ने सोमवार को पत्रकार राजेश के घर पर धावा बोल दिया। जब वह पत्रकार की पिटाई कर रहे थे तब उसके माता-पिता बीच बचाव करने लगे। इस दौरान देवेंद्र और उसके साथी ने राजेश के उनकी भी पिटाई कर दी। इस घटना में राजेश की मां जानकी बाई के सिर में चोट आई है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद देवेंद्र और उसके साथी वहां से फरार हो गए। बाद में जब राजेश और उसके माता-पिता ने घटना की जानकारी पुलिस को दी तब देवेंद्र और उसके साथी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद देवेंद्र और उसका सहयोगी गांव में नहीं है। फिलहाल, पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here