दिल्ली: खुरेजी इलाके में नमाज अदा कर रहे लोगों को कार ने कुचला, 17 घायल

0

आज देशभर में लोग पूरे उत्साह के साथ ईद-उल-फ़ितर का त्योहार मना रहें है। बुधवार सुबह से ही देश के अलग-अलग मस्जिदों में लोग विशेष नमाज में हिस्सा ले रहे हैं और एक-दूसरे को बधाई दे रहें है। इसी बीच, देश की राजधानी दिल्ली में ईद की नमाज के दौरान बड़ा हादसा हो गया। यह हादसा पूर्व दिल्ली के खुरेजी इलाके में स्थित एक मस्जिद के पास हुआ। इसके तुरंत बाद ही इलाके में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया।

दिल्ली

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बुधवार सुबह खुरेजी मस्जिद के पास ईद की नमाज अदा की जा रही थी। उसी दौरान एक कार ने कुछ लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे के विरोध में लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया और बसों पर पथराव भी किया। पथराव में तीन बसें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं।

वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची गई और किसी तरह माहौल को शांत कराया। मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है।

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस उपायुक्त (शहादरा) मेघना यादव ने कहा कि, “अब तक 17 लोगों को पास के एक अस्पताल में ले जाया गया है और हमने आरोपी ड्राईवर का पता भी लगा लिया है, हम उसे गिरफ्तार करेंगे।” इस तरह सुरक्षा की चूक, खासकर ईद के मौके पर कैसे हुई, इसकी छानबीन जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here