सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे RSS प्रमुख मोहन भागवत! गाय को बचाने के चक्कर में पलट गई काफिले की कार, एक सुरक्षाकर्मी घायल

0

राष्ट्रीय स्वयं सेवक (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत गुरुवार (16 मई) को महाराष्ट्र में एक सड़क हादसे में उस वक्त बाल बाल बच गए जब उनकी काफिले की एक कार हादसे का शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि यह हादसा एक गाय को बचाने के चक्कर में हुआ। पुलिस के मुताबिक, इस हादसे में एक सुरक्षाकर्मी घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि कार के ड्राइवर ने गाय को बचाने के लिए अचानक ब्रेक लगा दिए। जिससे कार का एक टायर फट गया और गाड़ी पलट गई।

(HT FILE PHOTO)

पीटीआई के मुताबिक, मोहन भागवत के काफिले का एक वाहन चंद्रपुर जिले के वरोरा में सड़क के बीच में खड़ी एक गाय को बचाने के प्रयास में पलट गया, जिसमें उनका एक सुरक्षाकर्मी घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि भागवत चंद्रपुर से नागपुर लौट रहे थे, उसी समय एक एसयूवी के चालक ने सड़क पर एक गाय खड़ी देखी। भागवत को ‘जेड श्रेणी’ की सुरक्षा मिली हुई है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि चालक ने गाय को बचाने का प्रयास किया और तेज ब्रेक लगाया जिसके कारण एक टायर फट गया और वाहन पलट गया। उन्होंने बताया कि चंद्रपुर-नागपुर राजमार्ग पर वरोडा के निकट शाम 5 बजकर 15 मिनट पर हुई घटना में गाय को चोट नहीं आई।

उन्होंने बताया कि भागवत का वाहन पहले ही गाय को पार कर गई थी, लेकिन उनके काफिले में शामिल एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। एक अधिकारी ने बताया कि एसयूवी में सीआईएसएफ के 6 जवान थे, जिसमें से एक जवान वाहन पलटने के कारण घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि बाकी काफिला तय कार्यक्रम के अनुसार गुजरा और घायल सुरक्षा अधिकारी को इलाज के लिए नागपुर ले जाया गया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here