मजीठा में राहुल गांधी की घोषणा, अमरिंदर सिंह होंगे पंजाब में कांग्रेस के CM उम्मीदवार, नवजोत सिंह सिद्धू रेस से बाहर

0

पंजाब विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान आज राहुल गांधी ने पंजाब के मजीठा में रैली की। रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने पंजाब में ड्रग्स के मामले को उठाते हुए बादल सरकार पर हमले किए। राहुल गांधी आज से तीन दिनों के पंजाब दौरे पर हैं।

राहुल गांधी ने आज पंजाब के सीएम की कैंडिडेट को लेकर कैप्टन अमरिंदर सिंह को सीएम उम्मीदवार घोषित किया है। राहुल के इस एलान के साथ ही बतौर सीएम उम्मीदवार की रेस में नवजोत सिंह सिद्धू का पत्ता कट गया है।

रैली में राहुल गांधी ने कहा कि जब भी किसान बादल देखता है उसके दिल में खुशी आती है लेकिन पंजाब में बादल पानी नहीं देते हैं।  बादल किसान को खुशी देते हैं, लेकिन पंजाब के बादलों ने जनता को कुछ नहीं दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीएम नरेंद्र मोदी पर वार करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पीएम भ्रष्टाचार से लड़ाई की बात करते हैं तो वह पंजाब में अकालियों के साथ कैसे खड़े हो जाते हैं।

राहुल गांधी के निशाने पर अरविंद केजरीवाल भी रहे। केजरीवाल पर हमला बोलते हुए उन्‍होंने कहा कि ‘आप’ के अरविंद केजरीवाल दिल्‍ली और पंजाब दोनों राज्‍यों के मुख्‍यमंत्री बनना चाहते हैं। पंजाब के दौरे के दौरान राहुल लांबी और जलालाबाद में भी कई चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here