डोनाल्ड ट्रंप के साथ कैंडल लाइट डिनर करना चाहते हैं तो चुकाने होंगे 10 लाख डॉलर

0

अमेरिका के निर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के अमीर समर्थक अब ट्रंप और निर्वाचित उप राष्ट्रपति माकइ पेंस के साथ ‘कैंडल लाइट डिनर’ कर सकते हैं, हालांकि उन्हें इसके लिए 10 लाख डॉलर या इससे भी अधिक रकम अदा करनी पड़ सकती है।

निर्वाचित राष्ट्रपति के शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियों वाली टीम ने ट्रंप, उनके कैबिनेट में नामित सदस्यों और कांग्रेस नेताओं के साथ कैंडल लाइट डिनर और कुछ दूसरे कार्यक्रम तैयार किए हैं, ताकि 20 जनवरी के शपथ ग्रहण समारोह के लिए समर्थक सात अंकों का वित्तीय योगदान दे सकें।

Also Read:  डोनाल्ड ट्रंप बने 'TIME पर्सन ऑफ द ईयर' 2016
डोनाल्ड ट्रंप
File Photo

समाचार पत्र ‘द वाशिंगटन पोस्ट’ के अनुसार समर्थकों को शपथ ग्रहण वाले सप्ताहांत में नवनिर्वाचित राष्ट्रपति के साथ कई कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिल सकता है, जिनमें कैंडल लाइट डिनर भी शामिल है. इस डिनर में ट्रंप, उनकी पत्नी मेलानिया, पेंस और उनकी पत्नी कैरेन की विशेष उपस्थिति होगी।

Also Read:  पाक सरकार संसद में पेश कर सकती है हिंदू विवाह विधेयक

भाषा की खबर के अनुसार, ट्रंप की टीम सिर्फ लोगों से चंदे नहीं ले रही है, बल्कि वह बड़ी कपंनियों की ओर से भी चंदे स्वीकार रही है. राष्ट्रपति बराक ओबामा ने 2013 के अपने दूसरे शपथ ग्रहण समारोह के लिए यही किया था।

Also Read:  अमेरिकी विश्वविद्यालय में हिजाब पहनी छात्रा पर हमला, ट्रंप की जीत के बाद से निशाना बनाई जा रहीं हैं हिजाब वाली महिलाएं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here