VIDEO: दिल्ली के द्वारका में दिनदहाड़े गोली मारकर प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, जान बचाने के लिए भागा तो बदमाशों ने दौड़ाकर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां

0

देश की राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौसले कितने बुलंद है, इसका अंदाजा आप इसी ख़बर से लगा सकते है। राष्ट्रीय राजधानी की पुलिस से बेखौफ बदमाशों ने मंगलवार को दिन-दहाड़े एक प्रॉपर्टी डीलर की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। वारदात की घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई। घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

दिल्ली

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, मरने वाले का नाम नरेंद्र गहलौत (48) है। पुलिस हत्या की वजह पुरानी रंजिश बता रही है। घटना शाम करीब साढ़े चार बजे ओल्ड पालम विहार रोड, निकट द्वारका मोड़ पर हुई। हत्या की वारदात को अंजाम नरेंद्र गहलौत के दफ्तर के ठीक सामने दिया गया। घटना के वक्त गहलौत कार में बैठा हुआ था।नरेंद्र बचते हुए कार लेकर भागने लगे तो बदमाश कार के ऊपर चढ़कर फायरिंग करने लगे।

द्वारिका जिला पुलिस उपायुक्त एंटो अल्फांसो के मुताबिक, “घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। हमलावरों की संख्या दो थी। वे मोटर साइकिल पर सवार होकर पहुंचे थे। हमलावरों में से एक ने गोलियां चलाईं। दूसरा मोटर साइकिल पर ही रहा। दोनों ने हेलमेट लगा रखा था। नरेंद्र गहलौत के ऊपर भी हत्या की कोशिश का मामला चल रहा था। नरेंद्र गहलौत ने कुछ साल पहले दिल्ली नगर निगम का चुनाव भी लड़ा था, जिसमें वह हार गया।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here