बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद: समस्तीपुर में कारोबारी-पत्नी और बेटी को बदमाशों ने घर में घुसकर मारी गोली

0

बिहार में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि राज्य सरकार और प्रशासन दोनों इनके आगे बेबस नजर आ रहे हैं। राज्य में अपराधी इस कदर बेखौफ हो चुके हैं कि वे लोगों को घरों में घुसकर गोली मार रहे हैं। ताजा मामला बिहार के समस्तीपुर से सामने आया है।

जम्मू-कश्मीर
प्रतिकात्मक फोटो

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, समस्तीपुर में गुरुवार रात बदमाशों ने एक कारोबारी, उनकी पत्नी और बेटी को गोली मारकर जख्मी कर दिया। बदमाशों ने घर में घुसकर इस घटना को अंजाम दिया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए। गोली की आवाज को सुनकर स्थानीय लोग कारोबारी के घर पहुंचे और घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गोली लगने से कारोबारी व उसकी पत्नी की स्थिति गंभीर बनी हुई है। जबकि कारोबारी की बेटी खतरे से बाहर है। घायल कारोबारी ने दोनों बदमाशों को पहचानने का दावा किया है। घटना के वक्त कारोबारी अपने घर में थे। फिलहाल, पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

रिपोर्ट के मुताबिक, दो बदमाश बातचीत करने के बहाने उनके घर के अंदर प्रवेश कर गए। घायल कारोबारी ने बताया कि सभी बैठकर आपस में बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान दोनों ने पिस्टल निकालकर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग की आवाज पर जब उनकी पत्नी उन्हें बचाने पहुंची तो बदमाशों ने उसे भी गोली मार दी। इस दौरान उनकी बेटी पहुंची तो बदमाशों ने उसे भी नहीं छोड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here