यात्रियों की जान खतरे में डालकर बस रेसिंग करने लगें ड्राइवर, वायरल हुआ वीडियो

0

इन दिनों सोशल मीडिया पर तमिलनाडु का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो निजी बसों के बीच ड्राइवर एक-दूसरे से रेसिंग करते हुए नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो को एक शख्स ने बनाया है। जो मोटरसाइकिल से बसों का पीछा कर रहा था।

रेसिंग

कोयम्बटूर के हाईवे पर बनाए गए इस वीडियो में दोनों निजी बसों के ड्राइवर बड़ी लापरवाही के साथ बसों को ड्राइव करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं इन दोनों ड्राइवर्स ने रेसिंग के लिए बस को रॉन्ग साइड में ड्राइव भी किया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस वीडियो के वायरल होने के बाद दोनों ड्राइवरों के लाइसेंस को कैंसिल कर दिया गया है। बताया जा रहा है, जब ये दोनों ड्राइवर रेसिंग के लिए लापरवाही से ड्राइव कर रहे थे तो बस में यात्री भी मौजूद थे।

Also Read:  PAC अध्यक्ष बोले- ‘समिति के पास प्रधानमंत्री को भी तलब करने की शक्ति है’

एबीपी न्यूज़ के मुताबिक, इस वीडियो के मामले पर जानकारी देते हुए पोल्लाची उप-कलेक्टर गायत्री कृष्णन ने कहा है कि दोनों बस मालिकों की एक बैठक बुलायी है।

उन्होंने कहा, “सड़क के इस हिस्से पर पहले से ही निर्माण का काम चल रहा है और हमने बस मालिकों को चेतावनी दी है कि यदि इस तरह का नया मामला सामने आता है तो उन्हें यहां बस चलाने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

Also Read:  FICCI प्रमुख पंकज पटेल ने कहा-RBI की नीतियां देश के आर्थिक विकास की विरोधी हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here