Bigg Boss के सेट पर चलाया गया सरकारी बुलडोजर, जानिए क्या है पूरा मामला?

0

बिग बॉस से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसके बारे में कोई कल्पना नहीं कर सकता था। दरअसल, लोनावला में स्थित बिग बॉस के ग्याहरवें सीजन के सेट पर लोनावला म्युनिसिपल काउंसिल (LMC) ने सोमवार को बुलडोजर चला दिया।

बुलडोजर
photo- indianexpress

ख़बरों के मुताबिक, बिग बॉस के मेकर्स ने सेट पर 13 टॉयलेट का अवैध तरीके से निर्माण किया था, जिसे एलएमसी ने तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि काउंसिल की ओर से पहले बिग बॉस को नोटिस भी जारी किया गया था लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं मिला जिसके बाद एलएमसी ने ये कदम उठाया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक काउंसिल के प्रमुख सचिन पवार ने कहा कि, हमने जांच में पाया कि उन्होंने हमारे द्वारा दिए गए दिशा-निर्देशों का उल्लंघन किया है। इस निष्कर्ष के आधार पर कार्यवाई में टॉयलेट को तोड़ना पड़ा है।

काउंसिल ने 27 नवंबर को मेकर्स को नोटिस भेजा था। लेकिन जब सात दिनों के अंदर भी उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला तब वहां बने अवैध टॉयलेट्स को तोड़ दिया गया।

साथ ही उन्होंने बताया कि, सेट पर बुलडोजर चलाते वक्त कई लोगों ने इसका विरोध किया, लेकिन विरोध के बाद भी हमारी टीम ने अपना काम किया और अवैध निर्माण को ढहा दिया।

पवार ने बताया कि बॉम्बे प्रोविंशियल म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन एक्ट (बीपीएमसी) के तहत यह कार्रवाई की गई है। इस एक्ट के तहत किसी अवैध निर्माण के खिलाफ नोटिस भेजने के 1 दिन के अंदर ही उसे गिराया जा सकता है।

 

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here