बैंक के बाहर हुए हंगामें पर सिपाही ने चलाई गोली, महिलाओं ने की चप्पलों से पिटाई

0

शनिवार को पश्चिमी उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक बैंक के बाहर हंगामा खड़ा हो गया। बुलंदशहर के अहार क्षेत्र के गांव में पीएनबी की शाखा में कैश न मिलने के कारण महिलाओं ने हंगामा शुरू कर दिया।

clash-45-1481973794-141715-khaskhabar

पीएनबी के बाहर खड़े पुलिसकर्मी और बैंक कर्मियों ने जब महिलाओं को शांत करने की कोशिश की तो महिलाएं भड़क गई और पुलिसकर्मी की चप्पलों से पिटाई कर दी।

पंजाब नेशनल बैंक की शाखा के बाहर भीड़ में कुछ औरतों की बहस हेड कॉन्स्टेबल जसवीर सिंह से हो गई जिसने जनता के साथ कथित तौर पर बदसलूकी की थी।

मीडिया रिपोट्स के अनुसार, हेड कॉन्स्टेबल और महिलाओं के बीच झगड़ा बढ़ रहा था जिसके चलते दूसरे पुलिसवाले और बैंककर्मी मामले को सुलझाने की कोशिश कर रहे थे। तभी एक औरत ने कॉन्स्टेबल जसवीर सिंह को थप्पड़ मार दिया जिसने पलटकर महिला को भी एक चांटा रसीद कर दिया।

बाद में इस कॉन्स्टेबल ने हवा में गोली भी चलाई। लेकिन इसके बावजूद महिलाएं नहीं रुकीं और पुलिसवाले पर चप्पलें बरसाई गई। इसके बाद पुलिस वाले ने अपनी रायफल की नोक भीड़ की तरफ कर दी लेकिन गोली नहीं चलाई। वीडियो में दिखाया जा रहा है कि कॉन्स्टेबल ने अपनी रायफल से इन औरतों और बाकी के लोगों की पिटाई की।

फायरिंग की सूचना मिलने पर एसएसपी सोनिया सिंह, एसपी देहात जगीश शर्मा और अनूपशहर की सीओ कु. श्रेष्ठा मौके पर पहुंच गई। एसएसपी ने गुस्साई भीड़ को शांत करने का प्रयास किया और हेड कांस्टेबल जसवीर सिंह को निलंबित कर दिया गया है।

https://youtu.be/7xirLKlGEDw

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here