दिल्ली विधानसभा चुनाव: बदरपुर से BSP उम्मीदवार नारायण दत्त शर्मा पर जानलेवा हमला, विरोधियों को ठहराया जिम्मेदार

0

दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव से ठीक पहले बदरपुर से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के उम्मीदवार नारायण दत्त शर्मा पर देर रात कुछ अज्ञात हमलावरों ने जानलेवा हमला कर दिया। जानकारी के मुताबिक, बुधवार रात करीब 1.30 बजे उन पर हमला किया गया। बता दें कि, वह अभी बदरपुर से विधायक हैं और पिछले चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) के टिकट पर चुनाव जीते थे।

नारायण दत्त शर्मा

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, बदरपुर से बसपा के उम्मीदवार नारायण दत्त शर्मा ने आरोप लगाया कि एक वाहन में 8-10 लोगों ने कल रात उनके वाहन पर हमला किया। यह हमला उस वक्त हुआ जब वह एक बैठक से अपने घर लौट रहे थे। हमले में कार के सभी शीशे टूट गए और अंदर बैठे नारायण दत्त शर्मा और उनके साथी जख्मी हो गए। उन्होंने आशंका जताई कि जिन लोगों के खिलाफ वो चुनाव लड़ रहे हैं, उन्होंने ही ये हमला करवाया है। हालांकि, हमले के लिए उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है।

बता दें कि, नारायण दत्त शर्मा वर्ष 2015 के दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) के टिकट से जीत कर बदरपुर से विधायक चुने गए थे। उन्होंने कुछ दिन पहले दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर 20 करोड़ में बदरपुर की टिकट भू-माफियाओं को बेचने का आरोप लगाया था। दरअसल, आप ने इस बार उनका टिकट काटकर कांग्रेस से आप में शामिल हुए राम सिंह को दे दिया था। इससे नाराज होकर नारायण दत्त शर्मा ने आप छोड़ दी थी।

बता दें कि, दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों पर आठ फरवरी को मतदान होगा और 11 फरवरी को मतगणना होनी है। दिल्ली में मुख्य मुकाबला आम आदमी पार्टी (आप) और केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच है। हालांकि, कांग्रेस की स्थिति भी पिछले चुनाव के मुकाबले मज़बूत लग रही है।

"
"

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here