VIDEO: बसपा नेता के विवादित बोल, कहा- बीजेपी वालों को दौड़ा-दौड़ा के मारेंगे, घबराने की जरूरत नहीं

0

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती के जन्मदिन के मौके पर देश के विभिन्न स्थानों पर कार्यकर्ताओं ने उनका जन्मदिन मनाया। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में मायावती के जन्मदिन के आयोजन के मौके पर बसपा नेता की जुबान गठबंधन के उत्साह में फिसल गई और उन्होंने बीजेपी की बुराई करने के क्रम में विवादास्पद बयान दे डाला।

बसपा

बसपा नेता विजय यादव ने एक जनसभा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर हमला बोला। विजय यादव ने कहा कि देश में सबसे बड़ी भ्रष्ट पार्टी बीजेपी है। साथ ही उन्होने कहा कि कांग्रेस ने चार गांधी दिए हैं। राजीव गांधी, इंदिरा गांधी, सोनिया गांधी और राहुल गांधी और बीजेपी ने देश को मोदी दिए है। नीरव मोदी, ललित मोदी और अंबानी की गोद में बैठा नरेंद्र मोदी। साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी ने जो भी किया है उद्योगपतियों के लिए किया है, किसी गरीब के लिए इन्होंने कुछ नहीं किया है।

उन्होंने आगे कहा कि इसलिए मेरे दोस्तों आगे चुनाव आने वाला है अभी तो ली अंगडा़ई है, आगे बहुत लड़ाई है। इन भारतीय जनता पार्टी वालों को दौड़ा-दौड़ा कर मारेंगे दोस्तों, घबराने की जरूरत नहीं है। आज इन्हें अपनी नानी याद आ गई हो गई है, मरी हुई नानी। कि सपा-बसपा एक हो गए, आज सपा-बसपा को एक मंच पर देखकर सभी बेहोश हो गए। इसलिए हिम्मत हारने की जरूरत नहीं है।

बता दें कि मायावती के जन्मदिन के मौके पर मुरादाबाद के अंबेडकर पार्क में कार्यक्रम आयोजित किया गया था जहां विजय यादव ने ये विवादित बयान दिया। विजय यादव बसपा नेता और पूर्व विधायक हैं जो मुरादाबाद की ठाकुरद्वारा विधानसभा क्षेत्र से एक बार चुनाव जीते थे।

देखिए वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here