यूपी: इलाहाबाद में BSP नेता की गोली मारकर हत्या, नाराज कार्यकर्ताओं ने रोडवेज की बस में लगाई आग, देखिए वीडियो

0

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हिदायत के बाद भी यूपी के बदमाशों पर कोई असर नही पड़ रहा है। यूपी में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद है इसका अंदाजा आप इसी ख़बर से लगा सकते है। इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के ताराचन्द्र हॉस्टल के पास सोमवार(2 अक्टूबर) की देर रात बसपा नेता राजेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई।घटना तब हुई जब वह अपने मित्र डॉं मुकुल सिंह के साथ ताराचंद हॉस्टल गए थे।

इलाहाबाद
फाइल फोटो

वहीं बीएसपी नेती की मौत की सूचना मिलने के बाद आज सुबह कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए और उन्होंने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए आगजनी शुरू कर दी। सैंकड़ों की तादद में मौजूद बीएसपी कार्यकर्ताओं ने यूपी रोडवेज की बस में तोड़फोड़ करते हुए बस को आग के हवाले कर दिया। ख़बरों के मुताबिक, आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर भी पथराव किया, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार रात वह राज नर्सिंग होम के मालिक डॉक्टर मुकुल के साथ ताराचंद हॉस्टल में किसी से मिलने गए थे। रात में करीब 2:30 बजे किसी से हॉस्टल के बाहर विवाद हो गया, इसी दौरान उन पर हमला कर दिया गया।

राजेश के पेट में गोली लगी और वह गंभीर रुप से जख्मी हो गए जिसके बाद डॉक्टर मुकुल उन्हें जख्मी हालत में राज नर्सिंग होम ले जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक राजेश की गाड़ी में पीछे से ईंट पत्थर मारे गए, वारदात के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

इसकी सूचना मिलते ही इलाहाबाद से लेकर भदोही तक हड़कंप मच गया है। रात में ही राजेश के दोस्त, रिश्तेदार और पार्टी के नेता पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बता दें कि भदोही के दुगुना गांव निवासी राजेश यादव ने 2017 चुनाव में ज्ञानपुर सीट से विधानसभा से बसपा के बैनर पर चुनाव लड़ा था। राजेश इलाहाबाद के कम्पनीबाग के पीछे हरितकुंज अपार्टमेंट में रहते थे।

देखिए घटना का वीडियो

https://youtu.be/7znf1NcuYGs

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here