मोदी सरकार में रामदेव के आए अच्छे दिन, BSF जवान इस्तेमाल करेंगे पतंजलि के प्रोडक्ट

0

योग सीखने के बाद अब भारतीय सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवान बाबा रामदेव के पतंजलि में बने सामानों का इस्तेमाल करेंगे। इसके लिए बकायदा बॉर्डर गार्डिंग फोर्स की तरफ से देशभर में इनके कैंपस के अंदर दर्जनों स्टोर खोले जा रहे हैं।

रामदेव

बीएसएफ वाइव्ज वेलफेयर एसोसिएशन (बीडब्ल्यूडब्ल्यूए) ने इस बारे में पतंजलि आयुर्वेद लिमिटेड के साथ सहमति पत्र पर हस्ताक्षर किए हैं जिसके तहत देश भर में बीएसएफ परिसरों में बीडब्ल्यूडब्ल्यूए पतंजलि दुकानें खोली जाएंगी। ऐसी पहली दुकान बुधवार को यहां खोली गई। इसका उद्घाटन बीडब्ल्यूडब्ल्यूए की अध्यक्ष और बीएसएफ के डायरेक्टर जनरल के.के शर्मा की पत्नी रेणु शर्मा ने किया।

पीटीआई की खबर के अनुसार, बीएसएफ ने अपने बयान में यह भी बताया कि इस ज्ञापन में बीएसएफ जवान और उनके परिवारों के लिए ज्ञापन में छूट का भी प्रावधान रखा गया है।

पतंजलि के स्टोर अगरतला, तेकानपुर(ग्वालियर), गुवाहाटी, जोधपुर, सिलीगुड़ी, जालंधर में खुलेंगे। साथ ही कोलकाता, जम्मू, बेंगलुरु, सिल्चर, अहमदाबाद, हजारीबाग और इंदौर में खोले जाएंगे। समझौते के तहत बीएसएफ कर्मचारियों और उनके परिजनों को पतंजलि के प्रोडेक्ट्स खरीदने पर छूट दी जाएगी। इसके तहत यह छूट 15 से 28 फीसदी तक मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here