BSF के अफसरों की तानाशाही पर जवान ने उठाए सवाल, वीडियो हुआ वायरल

0

सेना में हो रहे भेदभाव और जवानों को दिए जा रहे खाने की शिकायते करने वाले तेजबहादुर के बाद अन्य कई जवानों ने दूसरी अन्य समस्यों पर समस्याएं रखी लेकिन उन्हें उतनी ही तेजी से साथ दबा दिया गया। एक लम्बे समय बाद BSF के एक अन्य जवान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें जवान अपने साथी के साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ आवाज उठा रहा है।

BSF

BSF के अफसरों की तानाशाही पर सवाल उठाते जवान का वीडियो हुआ वायरल

BSF के अफसरों की तानाशाही पर सवाल उठाते जवान का वीडियो हुआ वायरलhttp://www.jantakareporter.com/hindi/bsf-raises-questions/154423/

Posted by जनता का रिपोर्टर on Tuesday, 10 October 2017

इस वीडियो में नाराज जवान बताता है कि किस प्रकार से बड़े अफसर तानाशाही दिखा रहे है और जिन जवानों ने अपना सारा जीवन देश के लिए अर्पित कर दिया उनको बोल रहे है कि तेरी औकात क्या है।

वीडियो में यह जवान तेजबहादूर की मिसाल भी देता है और बताता है कि किस तरह से बड़े अफसर छोटी पोस्ट के लोगों का शोषण करते है। जवान कहता है कि मुझे पता है कि इस वीडियो के आने के बाद मेरे साथ क्या हो सकता है।

गौरतलब है कि बीएसएफ जवान तेजबहादुर ने जनवरी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल करके हलचल पैदा कर दी थी। तेजबहादुर ने अपने वीडियो में बीएसएफ जवानों को दिए जाने वाले खाने को दिखाया था। तेजबहादुर के वीडियो वायरल होने के बाद उसे बार्डर से मंडी स्थित हेडक्वार्टर में बुला लिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here