…जब महिलाकर्मियों के साथ BSF जवान कर रहे थे मीटिंग और चलने लगा पोर्न वीडियो

0

देश की राजधानी दिल्ली के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन में विज्ञापन के लिए लगी एक स्क्रीन में अचानक पोर्न फिल्म दिखने लगी थी, लेकिन उसके कुछ दिनों के बाद ही पंजाब के फिरोजपुर में बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) कैंप में एक वर्कशॉप के दौरान प्रोज्क्टर पर कथित तौर पर पोर्न क्लिप चल गई। जिस कारण वहां पर मौजूद पुरुष जवान और कुछ महिला सिपाही शर्मसार होना पड़ा है।

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वर्कशॉप में बीएसएफ की 77 बटालियन को ट्रेनिंग से संबंधित एक डाक्यूमेंट्री दिखाई जानी थी लेकिन, जैसे ही डिप्टी कमांडेंट का लैपटॉप प्रोजेक्टर से जोड़ा गया, वह पोर्न क्लिप की फाइल से कनेक्ट हो गया और यह क्लिप करीब एक मिनट तक चलती रही। जिसके बाद आनन-फानन में उसे बंद किया गया।

जिस हॉल में यह कार्यक्रम चल रहा था वहां दर्जन भर महिलाकर्मी व 20 पुरुष जवान मौजूद थे। ख़बरें के मुताबिक, बीएसएफ के प्रवक्ता  DIG आरएस कटारिया ने कहा, यह एक बड़ी गलती थी जिसके कारण पोर्न क्लिप चल गई, मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं।

गौरतलब है कि, इससे पहले इसी साल अप्रैल माह में राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर LED स्क्रीन पर पोर्न वीडियो चलने लगा था। इस वीडियो के देखते ही आने-जाने वाले लोगों ने इसे शूट करना शुरू कर दिया। इस मामले पर संज्ञान लेते हुए जांच के लिए शनिवार (15 अप्रैल) को दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) ने एक कमेटी बनाई है, वह कमेटी मामले की जांच कर रही है। बता दें कि, राजीव चौक दिल्ली का सबसे बेहद व्यस्त मेट्रो स्टेशनों में से एक है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here