BSF जवान तेज बहादुर की पत्नी का आरोप मेरे पति किया गया गिरफ्तार

0

फेसबुक के जरिए बीएसएफ जवानों को खराब खाना मिलने की शिकायत करने वाले जवान तेज बहादुर यादव की पत्नी शर्मिला ने आरोप लगाया है कि उनके पति पर रिटायरमेंट लेने का दबाव बनाया गया है। शर्मिला ने यह भी आरोप लगाया कि तेज बहादुर को गिरफ्तार किया गया है।

तेज बहादुर

तेज बहादुर की पत्नी का कहना है कि वह 31 तरीख से अपने पति के लौटने का इंतजार कर रही थी लेकिन वह नहीं आएं। उन्होंने फोन करके बताया कि उन पर रिटायरमेंट का दबाव डाला जा रहा है। तेजबहादुर की पत्नी ने कहा कि उनकी रिटायरमेंट को एक घंटे में कैंसिल कर दिया गया ओर उसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जवान तेज बहादुर की पत्नी शर्मिला ने बताया कि उसकी मंगलवार सुबह आठ बजे पति से बात हुई थी। तेज बहादुर ने बताया कि पहले सोमवार दोपहर 12 बजे वीआरएस स्वीकार होने की बात बीएसएफ अधिकारियों ने की। इसके बाद अचानक एक बजकर पांच मिनट पर कहा कि वीआरएस कैंसल कर दिया गया है।

इस संबंध में पत्र भी उनको थमा दिया गया। तेज बहादुर ने पत्नी को बताया कि उसे वीआरएस कैंसल होने की वजह भी नहीं बताई गई। इसके अलावा शर्मीला ने बताया है कि पहले उसके पति छुपकर किसी तरह फोन पर बात कर लेते थे। लेकिन अब उनका फोन अधिकारियों के पास है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here