राजस्थान में बुजुर्ग मुस्लिम मजदूर की कुल्हाड़ी से निर्मम हत्या कर जलाया, आरोपी गिरफ्तार

0

राजस्थान में एक दिल दहलाने वाला हत्याकांड सामने आया है। एक 50 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या कर गई। हत्या करने वाला आरोपी गर्व के साथ एक लम्बा भाषण देता है और हत्या करने की वजह बताता है।

राजस्थान

इस वीडियो के बाद राज्य के राजसमंद में सनसनी फैल गई है। इस दर्दनाक और निर्मम वीडियो के सामने आने के बाद राजस्थान सरकार और प्रशासन काफी गंभीर हो गया है। बुधवार को राजसमंद में कलेक्ट्री से महज 700 मीटर दूर शंभूलाल रैगर ने 50 वर्षीय अफराजुल उर्फ भुट्टू की बर्बरता से हत्या कर दी थी।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, शंभूलाल रैगर दोस्ती का हवाला देकर अफराजुल को खेत पर ले गया। वहां पीछे से गैंती से वार कर मार डाला। वीडियो में शंभूलाल पहले भुट्टा पर पीछे से कुल्हाड़ी से वार करता है फिर तलवार से हमला करता है। इतने सब के बाद शंभूलाल बुजुर्ग को आग के हवाले कर देता है। इसके बाद आरोपी ने वीडियो में कहा है कि ये लव जिहाद करते हैं हमारे देश में, ऐसा करने वाले लव जिहादी की यही हालत होगी।

लाइव मर्डर के आरोपी शंभूलाल रैगर  को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। वह अपनी स्कूटी से महादेव मंदिर जा रहा था कि तभी पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया। एहतियात के तौर पर प्रशासन ने जिले में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी हैं। शहर सहित कई इलाकों में अतिरिक्त पुलिस जाब्ता तैनात कर दिया गया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

गृह मंत्रीगुलाब कटारिया ने इस मामले में एसआईटी गठित की थी। थानाधिकारी रामसुमेर मीणा ने बताया कि रैगर मोहल्ला निवासी शंभूलाल ने वारदात को अपने ही खेत पर अंजाम दिया। अफराजुल 20 साल से राजसमंद में भवन निर्माण ठेकेदारी करता था। राजस्थान पुलिस ने भी इस बात की पुष्टि की है कि जिस व्यक्ति की हत्या की गई, उसी के शव को जलाते हुए विडियो में दिखाया गया है। राजसमंद और आसपास के इलाकों में अतिरिक्त सुरक्षाबल तैनात कर दिए गए हैं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here