कानपुर: रेलवे स्टेशन पर दबंगों ने युवक को बेरहमी से पीटा, तमाशबीन बनी रहीं पुलिस!

0

उत्तर प्रदेश में जब से योगी सरकार सत्ता में आई है, तब से राज्य में अपराध और अपराधियों के हौसले बुलंद है। आए दिन मर्डर, रेप, लूट और चोरी की वारदात सामने आती रहती है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पुलिस के हिदायत के बाद भी यूपी के बदमाशों पर कोई असर नही पड़ रहा है, जिसका ताजा मामला कानपुर में देखने को मिला है। जहां दबंग वेंडरों ने एक युवक को रेलवे स्टेशन पर न सिर्फ बुरी तरह पीटा बल्कि उसे उठाकर अपने साथ भी ले गए।

इनाडु इंडिया.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, कानपुर के रावतपुर रेलवे स्टेशन पर दबंग युवक को बेरहमी से पीट रहें थे। इस दौरान पीड़ित युवक मदद के लिए लगातार गुहार लगाता रहा लेकिन उसकी मदद के लिए न तो जीआरपी वाले आगे आए और ना ही स्टेशन पर मौजूद कोई यात्री। मौके पर मौजूद जीआरपी पूरी तरह मूकदर्शक बनी रही पुलिस ने न युवक को बचाने की कोशिश की और न ही उन दबंगों को पकड़ा।

इस दौरान वहा मौजूद कि‍सी ने इस पूरे घटना का वीडि‍यो बनाकर सोशल मीडि‍या पर वायरल कर दि‍या। वायरल हो रहें इस वीडियो में दिख रहा है कि पीड़ित युवक की आवाज़ सुनकर वहां पर पुलिस का एक सिपाही तो आता है लेकिन वो युवक की कोई मदद नहीं करता। सिपाही ने ना तो युवक को बचाने की कोशिश की और न ही उन दबंगों को पकड़ा और चुपचाप खड़ा युवक को पिटते हुए देखता रहा।

इनाडु इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, स्टेशन में रहने वाले दबंग वेंडरों ने युवक पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाते हुए पकड़ लिया और उसके बाद उसकी जमकर पिटाई कर दी, जबकि युवक के पास से चोरी का मोबाइल भी नहीं निकला उसके बाद भी दबंग वेंडरों ने युवक को जमकर पीटा और उसके बाद एक ट्रेन में लादकर ले गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here