प्रेमी जोड़ा समझ भाई-बहन को एंटी रोमियो स्क्वायड ने दबोचा, गलती मानते हुए मांगी परिजनों से मांफी

0
यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के साथ ही महिलाओं की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्क्वायड का गठन किया गया है और प्रदेश के तमाम शहरों में अभियान भी चलाया। बीते कुछ दिनों से इस स्‍क्‍वायड ने महिलाओं से छेड़छाड़ करने वाले कई मनचलों को पकड़ो और इसकी क्लास भी लगाई।
एंटी रोमियो स्क्वायड
file photo- Hindustan Times

लेकिन यूपी के देवरिया जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां परिवार वालों के पहुंचने पर पुलिस को माफी तक मांगनी पड़ गयी। अमर उजाला की ख़बर के मुताबिक, एंटी रोमियो टीम ने शुक्रवार शाम को किसी काम से हनुमान चौराहे पर गए भाई-बहन को पकड़ लिया। दोनों ने अपने को भाई-बहन बताया, लेकिन टीम के सदस्य मानने को तैयार नहीं हुए।

दोनों के लाख कहने के बावजूद भी टीम नही मानी और एंटी रोमियो स्क्वायड के सदस्य उन्हें कोतवाली ले गए। सूचना के बाद अभिभावक पहुंचे, उन्होंने बताया कि दोनों उनके बेटा और बेटी हैं। इसके बाद कोतवाली पुलिस और एंटी रोमियो टीम के सदस्य बैकफुट पर आ गए। अभिभावकों से माफी मांगकर दोनों को छोड़ दिया गया।

बता दें कि, राज्य में एंटी रोमियो स्क्वायड का गठन होने के बाद भाई-बहन, प्रेमी जोड़े व महिला संबंधी के साथ रहने वाले युवकों को भी परेशानी उठानी पड़ रही है। यूपी के तमाम शहरों में एंटी रोमियो स्क्वायड सड़कों पर नजर आने लगा है, गर्ल्स स्कूलों और कॉलेजों के पास लड़कों से पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here