VIDEO: BJP की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के भाई ने दुकान में घुसकर दुकानदार को बुरी तरह पीटा, CCTV में कैद हुई वारदात

0

बिहार के पश्चिमी चंपाारण जिला मुख्यालय बेतिया में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मंत्री रेणु देवी के भाई ने एक दुकानदार की जमकर पिटाई कर दी। इस घटना से जुटा एक वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

दुकानदार

मारपीट की यह घटना बुधवार की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि रेणु देवी के भाई पीनू एक मेडिकल स्टोर में पहुंचा तो दुकानदार उसके स्वागत में खड़ा नहीं हुआ। इससे बीजेपी नेता के भाई इस हद तक नाराज हो गए कि दुकानदार की जमकर पिटाई कर डाली। मारपीट की घटना का वीडियो दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि वीडियो में दिख रहा है कि रेणु देवी का भाई पिनू अपने हाथ में मोबाइल लिए एक मेडिकल स्टोर में पहुंचता है, वह अपना मोबाइल दुकानदार को दिखता है। इसके साथ उसके पास आकर उसकी पिटाई करनी शुरू कर देता है। दुकानदार भी शुरुआत में इसका विरोध करता है लेकिन दो-तीन लोग उसे मारना-पीटना शुरू कर देते हैं। पिनू का दुकान में पिटाई करने से मन नहीं भरा तो दुकानकर्मी को पकड़कर बाहर ले गए।

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, पश्चिम चंपाारण के पुलिस अधीक्षक जयंतकांत ने गुरुवार को बताया कि पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि जिस फॉर्च्यूनर गाड़ी से दवा दुकान के कर्मचारी को लेकर जाया गया था, उसे जब्त कर लिया गया है। इधर, पूर्व मंत्री रेणु देवी ने सफाई दी, “मुझे भाई से कोई लेना-देना नहीं है और पुलिस इस मामले में करवाई करने के लिए स्वतंत्र है। जो जैसा करेगा, वैसा भरेगा।”

वहीं घटना का वीडियो शेयर करते हुए राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा, “भाजपाइयों की सत्ता आ गई है! अपने दुकान, घर हर जगह खड़े होकर नहीं, शाष्टांग होकर उनका स्वागत करें! अगर उनकी इच्छा हो तो सहर्ष अपनी घर, दुकान और जिस जिस चीज़ पर उनका दिल आए, उसका कब्जा उनका उन्हें दे दें। तभी रामराज्य स्थापित होगा और हिन्दू धर्म सुरक्षित बचेगा। भारत माता की जय!”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here