हर्षिता दहिया हत्याकांड: जीजा ने ही करवाई थी हर्षिता की हत्या, गुनाह कबूला

0

हरियाणवी सिंगर और डांसर हर्षिता दहिया की हत्या के मामले में शुक्रवार(20 अक्टूबर) को सनसनीखेज खुलासा हुआ है। दरअसल, पुलिस के मुताबिक रेप के आरोप में पहले से ही जेल में बंद हर्षिता के जीजा दिनेश दहिया ने ही उसकी हत्या करवाई थी। दिनेश ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। शुक्रवार को दिनेश को पानीपत कोर्ट में पेश किया जहां से उसे 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

(Facebook Photo)

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ है कि आरोपी जीजा दिनेश ने हर्षिता की हत्या में अपना जुर्म कबूल कर लिया है। खुद इसकी पुष्टि करते हुए पानीपत के एसपी देशराज ने कहा कि पूछताछ में दिनेश ने हर्षिता की हत्या में अपना जुर्म कबूल कर लिया है। सूत्रों के मुताबिक, जीजा दिनेश ने सुपारी देकर साली हर्षिता की हत्या करवाई थी।

बता दें कि हर्षिता दहिया की हत्या के मामले में उनकी बड़ी बहन लता दहिया ने बुधवार(18 अक्टूबर) को सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा था कि उसके पति दिनेश (हर्षिता के जीजा) ने ही मेरी बहन की हत्या कराई है। लता दहिया ने दावा किया था कि मेरी बहन मां की हत्या के मामले की गवाह थी, इसलिए मेरे पति ने उसकी हत्या कर दी।

लता के मुताबिक, किशोर अवस्था में ही हर्षिता के साथ उसके जीजा ने भरी क्लास से उठाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। यह आरोप उसकी सगी बड़ी बहन लता ने लगाए हैं। लता ने मीडिया से बातचीत में दावा किया था कि उसके पति दिनेश ने पहले मेरी मां को मार दिया और अब हर्षिता की भी हत्या कर दी है।

लता की मानें तो दिनेश ने जेल से ही हर्षिता की हत्या की साजिश रची और फिर उसे अंजाम दिया। दहिया की मां की हत्या साल 2014 में दिल्ली में हुई थी और सिंगर हर्षिता इस मामले में मुख्य गवाह थी। बता दें कि दिनेश लता का पति है और हर्षिता से रेप के आरोप में फिलहाल जेल में बंद है। साथ ही उस पर हर्षिता की मां की हत्या करने का भी आरोप है।

हर्षिता दहिया की गोली मारकर हत्या

गौरतलब है कि हरियाणा में पानीपत जिले के चमरारा गांव में अज्ञात बदमाशों ने मंगलवार(17 अक्टूबर) शाम 22 वर्षीय हर्षिता दहिया जब कार से घर लौट रही थी तो अज्ञात बदमाशों ने उनकी हत्या कर दी थी। पुलिस उपाधीक्षक देशराज ने कहा कि जब वह लौट रही थीं तो काले रंग की एक कार ने चमरारा के पास उनकी कार को रोक लिया और उससे उतरने के लिए मजबूर किया।

उन्होंने कहा कि दो अज्ञात युवकों ने गायिका के दो सहयोगियों और चालक को कार से बाहर आने को कहा तथा बाद में उन्हें गाड़ी में गोली मार दी। हर्षिता मूल रूप से हरियाणा के सोनीपत के नाहरा गांव की रहने वाली थी। वह फिलहाल अपनी मौसी के पास दिल्ली के नरेला में रहती थी। इस बीच हर्षिता का कुछ दिन पहले का ही एक यूट्यूब वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कुछ लोगों पर जान लेने की धमकी देने का आरोप लगाती दिख रही हैं।

हालांकि, इस वीडियो की प्रमाणिकता की पुष्टि नहीं की जा सकती। हर्षिता वीडियो में कह रही है, ‘वीडियो हटाने के लिए उस पर दबाव बनाया जा रहा है और उसे जान का खतरा है। मगर वह धमकी देने वाले को बेनकाब कर देगी। उसे अपनी जान की परवाह नहीं।’ पुलिस का कहना है कि जल्द ही हम मामले की तह तक पहुंच जाएंगे।

हरियाणवी सिंगर और डांसर हर्षिता दहिया की गोली मारकर हत्या, फेस…

हरियाणवी सिंगर और डांसर हर्षिता दहिया की गोली मारकर हत्या, फेसबुक पर कुछ घंटे पहले ही बताई थी धमकी मिलने की बात

Posted by जनता का रिपोर्टर on Tuesday, 17 October 2017

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here