गोवा में 48 वर्षीय ब्रिटिश महिला पर्यटक से दुष्कर्म, घटना को अंजाम देने के बाद पीड़िता का सामान लेकर फरार हुए आरोपी

0

गोवा में बृहस्पतिवार (20 दिसंबर) को तड़के पालोलेम बीच की ओर जा रही 48 वर्षीय एक ब्रिटिश महिला पर्यटक के साथ एक अज्ञात व्यक्ति ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि आरोपी ने महिला का सामान भी लूट लिया और फरार हो गया।

बलात्कार
Representational image

पुलिस निरीक्षक राजेंद्र प्रभुदेसाई ने पीटीआई को बताया कि घटना यहां से लगभग 100 किलोमीटर दूर कानाकोना में सुबह करीब चार बजे हुई। तब महिला दक्षिण गोवा जिले में पालोलेम बीच की तरफ जा रही थी। उन्होंने बताया, ‘महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि जब वह कानाकोना रेलवे स्टेशन से बीच की तरफ जा रही थी, तब एक अज्ञात व्यक्ति उसे जबरन खींचकर सड़क के किनारे ले गया और उससे बलात्कार किया।’

पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला के तीन बैग लेकर भाग गया। महिला को उत्तरी गोवा स्थित थिविम स्टेशन जाने के लिए कानाकोना से एक ट्रेन पकड़नी थी। लेकिन ट्रेन लेट थी इसलिए वह पालोलेम बीच के समीप स्थित उसी जगह पर जा रही थी जहां वह ठहरी थी।

पुलिस निरीक्षक ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है। इलाके के कुछ संदिग्धों की छानबीन की जा रही है।प्रभुदेसाई ने बताया कि महिला पिछले दस साल से नियमित गोवा आती रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here