ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन भी हुए कोरोना वायरस के श‍िकार, पॉज‍िटिव आई टेस्ट र‍िपोर्ट

0

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी है। बोरिस जॉनसन ने कहा कि पिछले 24 घंटे में उन्हें इसके हल्के लक्षण देखने को मिले इसके बाद उन्होंने अपना टेस्ट कराया और ये कोरोना पॉजिटव पाया गया। बता दें कि, इससे पहले प्रिंस चार्ल्स के भी कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी सामने आई थी।

बोरिस जॉनसन

बोरिस जॉनसन ने ट्वीट किया, ‘पिछले 24 घंटों में मुझे हल्के लक्षण दिखे और कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैंने अब खुद को सेल्फ आइसोलेन कर लिया है लेकिन मैं वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरीए सरकार का नेतृत्व जारी रखूंगा। जैसा कि हम इस वायरस से लड़ रहे हैं, हम इसे मिलकर हराएंगे।’

ब्रिटेन में राजघराने तक पहुंचने के बाद अब कोरोना वायरस की चपेट में सरकार भी आ गई है। देश को COVID19 के इन्फेक्शन से बचाने की कोशिशों में जुटे ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वह सरकार की ओर से इस आपदा से निपटने का काम करते रहेंगे। ब्रिटेन में अब तक 12,000 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं और 578 लोगों की मौत हो चुकी है।

जानकारी के मुताबिक बोरिस जॉन्सन में कोरोना इन्फेक्शन के लक्षण देखे गए और वह इस वक्त डाउनिंग स्ट्रीट में सेल्फ-आइसोलेशन में हैं। इंग्लैंड के चीफ मेडिकल ऑफिसर प्रफेसर क्रिस विटी की सलाह पर उनका टेस्ट कराया गया था जिसके बाद वह कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। इससे पहले प्रिंस ऑफ वेल्स प्रिंस चार्ल्स भी कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here