1 रुपये का नोट लाइए और एक साड़ी ले जाइएं, लेकिन प्रशासन ने बीच में ही किया इसे बंद, जानिए क्यों

0

दुकानदार अपना सामान बेचने के लिए ग्राहकों के लिए तरह-तरह के ऑफर निकालते रहते है। जिससे कि स्कीम सुनकर लोग दुकान की और बढ़े। ऐसा ही कुछ वाराणसी में साड़ी के शोरूम ने एक स्कीम लॉन्च की थी कि जो महिलाएं 1 रुपये का नोट लेकर आएंगी तो उन्हें एक साड़ी दी जाएगी। इस ऑफर का स्थानिय महिला को पता चलते हि अचानक साड़ी लेने वाली औरतों की भीड़ बढ़ गई, पूरा रास्ता जाम हो गया था।

1 रुपये का नोट

सुत्रों से मिला जानकारी के अनुसार, मौके पर पहुंच कर पुलिस ने इस स्कीम को बंद कराया। इसके बाद सुबह से लाइन में लगी महिलाएं गुस्सा हो गईं। काफी मशक्कत के बाद महिलाओं को हटाया गया और दुकान भी बंद करनी पड़ी। एनडीटीवी कि ख़बर के मुताबिक, साड़ी लेने आई एक महिला ने बताया कि 1 रुपये में साड़ी देने की बात कही थी और 1 से 2 बजे का टाइम दिया। सुबह से लोग लाइन लगाए हैं और अब कह रहे हैं कि प्रशासन ने मना कर दिया। प्रशासन को पता होना चाहिए कि बनारस में कितनी पब्लिक है और अगर मना किया गया है तो आधे लोगों को क्यों बांटा गया।

1 रुपये का नोट
जानकारी के अनुसार बता दें कि, महमूरगंज इलाके की एक दुकान ने यह स्कीम चलाई कि 1 रुपये का नोट लाइए और एक साड़ी ले जाइए। इतना ही नही इसके लिए इन्होंने अपने यहां बैनर भी लगाया।  वहीं दुकानदार ने बताया कि हमारी स्कीम थी कि 1 रुपये में एक साड़ी देंगे, हमने एक हजार साड़ी की स्कीम निकाली थी। शुरू में 700 महिलाओं को साड़ी दी भी गई, लेकिन जब भीड़ ज्यादा बढ़ गई तो प्रशासन का भी फोन आया कि बहुत भीड़ हो गई है, स्कीम बंद कर दीजिए।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here