मुंबई: सीने में दर्द की शिकायत के बाद पूर्व क्रिकेटर ब्रायन लारा अस्पताल में भर्ती

0

वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान और दिग्गज क्रिकेटर ब्रायन लारा को मंगलवार को मुंबई में परेल के ग्लोबल अस्पताल में भर्ती किया गया है। अस्पताल कुछ देर में ब्रायन लारा की स्थिति को लेकर स्टेटमेंट जारी करेगा।

ब्रायन लारा

ब्रायन लारा की सेहत के बारे में अस्पताल अधिकारियों ने कोई भी जानकारी देने से इनकार कर दिया है। सूत्रों के अनुसार, लारा को सीने में दर्द की शिकायत थी। उन्हें करीब 12.30 बजे अस्पताल में भर्ती करवाया गया और तुरंत चिकित्सा जांच शुरू की गई।

बताया जा रहा है कि जिस वक्त उन्हें दर्द का अनुभव हुआ वे पास के एक होटल में एक इवेंट में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। लारा का इलाज जारी है और अभी तक डॉक्टर्स ने लारा के बारे में किसी भी तरह का अपडेट जारी नहीं किया है। लारा इन दिनों स्टार स्पोर्ट्स पर वर्ल्ड कप की कमेंट्री कर रहे हैं, जिसके लिए वे मुंबई में हैं।

ब्रायन लारा वेस्टइंडीज के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं। 50 वर्षीय लारा ने 2007 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा था। वेस्टइंडीज के वामहस्त बल्लेबाज लारा ने 131 टेस्ट मैचों में 52.88 की औसत से 11953 रन बनाए। लारा ने 1990 से 2007 के बीच 131 टेस्ट और 299 वनडे मैच खेले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here