मुंबई पुलिस का अमानवीय चेहरा आया सामने, माँ कार में बच्चे को दूध पिलाती रही और वर्दी वाले गाड़ी उठा कर ले गए

0

मुंबई पुलिस पर वैसे तो अक्सर भ्रष्टाचार के आरोप लगते रहे हैं लेकिन शुक्रवार को मुंबई के वर्दी वालों का एक भयानक अमानवीय चेहरा सामने आया जब ट्रैफिक पुलिस वालों ने एक गाड़ी को उस समय उठा लिया जब उसमें एक माँ अपने सात महीने के बच्चे को दूध पिला रही थी।

इस पूरे घटना को एक आम आदमी ने अपने कैमरे में क़ैद कर लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। सोशल मीडिया पर पोस्ट होने के बाद जब ये वीडियो वायरल हुआ तब जाकर मुंबई पुलिस के अफसरों की नींद टूटी और आला अफसरान हरकत में आये।

मुंबई पुलिस के जॉइंट कमिश्नर अमितेश कुमार ने इस घटना की तुरंत जांच कराने का आदेश दिया हैं। उन्होंने कहा कि, “DCP-पूर्व को आदेश दिया गया है कि वो घटना के स्थल का दौरा करके जांच की कार्रवाई पूरी करें। कल जब जांच की रिपोर्ट आ जाती है और हम उसका अच्छी तरह से मुयायना कर लेते हैं तो इस पर सख्त और उचित कार्रवाई की जायेगी।”

इस वीडियो में मौजूद ट्रैफिक पुलिस का नाम राणे बताया जाता है जिसने खुद भी अपनी यूनिफार्म पर नाम प्लेट नहीं लगाया था जो की खुद में एक अपराध है। बार-बार इस का ध्यान कार में मौजूद दूध पिलाती माँ की ओर आकर्षित किये जाने के बाद भी वो विचलित नहीं हुआ और फ़ोन पर बात करता नज़र आया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here