‘ब्रेकिंग: अर्नब गोस्वामी ने पत्रकारिता नैतिकता के लिए नकारात्मक परीक्षण किया’, ड्रमर का रीमिक्स वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

0

एक ड्रमर ने हाल ही में अंग्रेजी समाचार चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ के विवादास्पद एंकर व संस्थापक अर्नब गोस्वामी का एक रीमिक्स वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

अर्नब गोस्वामी

राघव भूटानी नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने अर्नब गोस्वामी का वीडियो अपने अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में गोस्वामी कह रहे है, “कंचन गुप्ता के ज्ञान की तरह देने के लिए हर किसी के पास थोड़ा सा ज्ञान है, एक जर्जर तरीके से लागू किया गया। खराब समन्वित लॉकडाउन लोगों को घरों में रखने के उद्देश्य को हरा देगा। कंचन गुप्ता, क्या आपने कभी अपनी कॉलोनी में भी लॉकडाउन किया है? मेरा मतलब है कि यह हास्यास्पद है। तुम्हारी समस्या क्या है? आप ड्रिंक के लिए क्लब नहीं जा सकते थे। यह पागलपन है।”

अर्नब गोस्वामी के इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “ब्रेकिंग: अर्नब गोस्वामी पत्रकारिता नैतिकता के लिए नकारात्मक परीक्षण करता है।” राघव भूटानी द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, उनके इस वीडियो पर यूजर्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here