हार्दिक पांड्या की सर्जरी वाली तस्वीर पर ब्राजीलियाई मॉडल ने किया ट्रोल, क्रिकेटर ने दिया ये जवाब

0

भारतीय क्रिकेट टीम के आल राउंडर हार्दिक पांड्या की लंदन में पीठ की सर्जरी सफल रही, जिसके कारण वह लंबे समय तक क्रिकेट से बाहर भी हो सकते हैं। हार्दिक ने अपनी सर्जरी की जानकारी सोशल मीडिया के जरीए दी। जिसके बाद उनके साथी केएल राहुल और ब्राजीलियाई मॉडल और अभिनेत्री इजाबेल लिटे ने उन्हें ट्रोल कर दिया। इजाबेल लिटे के कमेंट पर हार्दिक पंड्या ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है, जिसपर यूजर्स भी जमकर मजे ले रहे है।

हार्दिक पांड्या

दरअसल, टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने शनिवार को सोशल मीडिया पर फोटो शेयर हुए लिखा, ‘‘सर्जरी सफल रही। आप सभी की शुभकामनाओं के लिये शुक्रिया। जल्द ही वापसी करूंगा। तब तक मेरी कमी महसूस कीजिये।’’ हार्दिक के पांच महीने तक क्रिकेट से दूर रहने की उम्मीद है।

हार्दिक की इस पोस्ट पर उन्हें क्रिकेट जगत और फैन्स ने बहुत सी शुभकामनाएं दी हैं। लेकिन, ब्राजीलियाई अभिनेत्री और मॉडल इजाबेल लिटे ने हार्दिक पांड्या को इस फोटो पर ट्रोल किया। हार्दिक ने सर्जरी के बाद की फोटो शेयर की थी लेकिन उन्होंने अपने हाथ में घड़ी पहनी थी।

इस पर चुटकी लेते हुए इजाबेल ने कमेंट करते हुए लिखा, “क्या आपने घड़ी पहन कर सर्जरी करवाई है? हा हा हा हा हा” इजाबेल लिटे के इस कमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए हार्दिक ने लिखा, वह हमेशा घड़ी पहने रहते हैं। हार्दिक पांड्या के इस जवाब पर उनके फैंस भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वहीं, केएल राहुल ने भी हार्दिक पांड्या के इस फोटो पर मजाकिया अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा, उम्मीद है उन्होंने तुम्हारा दिमाग भी फिक्स कर दिया होगा। जल्दी ही मुलाकात होगी।

हार्दिक के पांच महीने तक क्रिकेट से दूर रहने की उम्मीद है। भारत के मुख्य तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी पीठ में ‘स्ट्रेस फ्रेक्चर’ के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रही टेस्ट श्रृंखला से बाहर हैं। हार्दिक भारतीय टीम के दूसरे अहम सदस्य है, जो टीम से बाहर चल रहे हैं।

बड़ौदा का यह आल राउंडर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला में खेला था और चोट के कारण टेस्ट श्रृंखला से बाहर हो गया। वह बांग्लादेश के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच भी नहीं खेल पायेंगे। हार्दिक को पिछले साल सितंबर में सयुक्त अरब अमीरात में एशिया कप के दौरान चोट लगी थी। वह आईपीएल और विश्व कप में खेलने के लिये समय पर उबर गये थे, लेकिन बाद में फिर उन्हें यह चोट परेशान करने लगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here