मॉल में ईद के दिन इस लड़की से गले मिलने के लिए सैकड़ों युवकों की लगी कतार, वीडियो वायरल

1

इन दिनों एक वीडियो सोशल पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो यूपी के मुरादाबाद में स्थित एक मॉल का बताया जा रहा है। वायरल हो रहें इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि, एक लड़की अनजान लड़कों से गले मिल रहीं है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो रविवार (17 जून) की शाम का बताया जा रहा है, वीडियो मुरादाबाद में स्थित वेव मॉल का बताया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि, एक लड़की कई अनजान लड़कों से ईद गले मिल रहीं है। दो मिनट की वीडियो में लड़की से ईद मिलने के लिए लड़के लाइन में खड़े दिख रहे हैं।

वायरल हुई वीडियो को देखकर साफ लग रहा है कि लड़की अपनी सहेलियों के साथ मॉल पहुंची थी। वीडियो में दिख रहा है कि, वह पूरे उत्साह से सबसे गले मिली और ईद की मुबारकबाद दी। जिस समय यह सब कुछ हो रहा था उस समय सैकड़ों लोग आसपास एकत्र थे और वे इस अनोखे ईद मिलन की वीडियो बना रहे थे।

लोग इस नजारे पर कमेंट करते भी सुनाई दे रहे हैं लेकिन लड़की बेझिझक सबसे गले मिलती रही। इतना ही नहीं उसके साथ मौजूद सहेलियों ने न केवल इस पूरे घटनाक्रम की वीडियो क्लिप बनाई बल्कि उसकी एक सहेली तेज आवाज में गले मिलने वालों की गिनती भी करती रही।

हिन्दुस्तान.कॉम की ख़बर के मुताबिक, जब इस घटना की जानकारी मॉल के सुरक्षा कर्मियों को हुई तो उन्होंने वहां एकत्र भीड़ को हटा दिया। लड़कियों का ग्रुप भी कुछ देर में गायब हो गया। रिपोर्ट के मुताबिक, वहीं मॉल प्रबंधक का कहना है कि उन्हें जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने सुरक्षाकर्मी भेजकर सभी को हटाया। लड़की कौन है और कहां की है, इसकी जानकारी नहीं मिल सकी। लड़कियों में आपस में शर्त लगाने की बात सामने आई है लेकिन इसकी पुष्टि नहीं है।

देखिए वीडियो :

मुरादाबाद के वेव मॉल में ईद के दिन इस लड़की से गले मिलने के लिए सैकड़ों युवकों की लगी कतार

मुरादाबाद के वेव मॉल में ईद के दिन इस लड़की से गले मिलने के लिए सैकड़ों युवकों की लगी कतार, वीडियो वायरलhttp://www.jantakareporter.com/hindi/boys-meet-from-a-girl-video-viral/192681/

Posted by जनता का रिपोर्टर on Sunday, 17 June 2018

1 COMMENT

  1. Y kiya Ho rha h apne mujhse ezazt li y video viral kardi bina puche so aap Isko hatay warna report kr dungi aap logo k name ki and apne pury video dakhe jo y ulta sidha bol diya
    Aap abhi Isko Hatay And agr apko video Dalni h to mujhse pury video l lijiye ok

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here