ईशान खट्टर संग बेटी जाह्नवी कपूर के अफेयर की खबरों पर जानिए क्या बोले बोनी कपूर

0

बॉलीवुड फिल्म ‘धड़क’ के बाद से लगातार जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के अफेयर की की खबरें आने लगीं। बता दें कि, दोनों ने करण जौहर की फिल्म ‘धड़क’ में एक साथ काम किया था और तभी से ऐसी खबरें आने लगीं थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं, अब जाह्नवी कपूर के पिता बोनी कपूर ने उनके और ईशान खट्टर के बीच बढ़ती नजदीकियों पर चुप्पी तोड़ी है।

ऐसी खबरें भी आई थी कि जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर एक दूसरे के साथ अक्सर साथ वक्त बिताते हैं। अक्सर दोनों को साथ में देखा जाता है। कुछ वक्त पहले ऐसा भी सुनने मिला था कि ईशान जाह्नवी के घर अक्सर जाते रहते हैं और वहां बोनी कपूर हमेशा उनका जमकर स्वागत करते हैं और वो भी ईशान को काफी पसंद करते हैं। वहीं, इस पूरे मुद्दे पर अब बोनी कपूर ने खुद अपनी चुप्पी तोड़ी है और इसकी सच्चाई बताई है।

स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम की खबर के मुताबिक बोनी कपूर ने कहा कि, ‘हां, जान्हवी और ईशान ने एक साथ एक फिल्म की है और वो दोस्त बन गए हैं। मैं अपनी बेटी और ईशान के साथ उसकी दोस्ती का काफी इज्जत करता हूं।’ बोनी से जब ये पूछा गया कि जाह्नवी और ईशान आजकल एक दूसरे के साथ ज्यादा वक्त बिताते हैं इतना ही नहीं ये भी सुना गया है कि ईशान अक्सर जाह्नवी से मिलने घर आते रहते हैं?

इस पर बोनी कपूर ने कहा, ‘ये सब फिजूल की बातें हैं। धड़क की रिलीज के बाद से ईशान कभी घर नहीं आया है । जाह्नवी और ईशान के बीच दोस्ती से ज्यादा कुछ भी नहीं है।’ बोनी कपूर के बयान से साफ है कि जाह्नवी और ईशान सिर्फ दोस्त हैं। दोनों के अफेयर की बातें अफवाह के अलावा कुछ भी नहीं।

बता दें कि जाह्नवी ने ‘धड़क’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया था, जबकि शाहिद कपूर के भाई ईशान इस फिल्म से पहले एक फिल्म में काम कर चुके थे। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आई थी और फिल्म काफी हिट हुई थी। ‘धड़क’ के दौरान ही जाह्नवी और ईशान एक-दूसरे के गहरे दोस्त बन गए। फिल्म खत्म होने के बाद दोनों अक्सर मिलते और कई जगहों पर साथ भी नजर आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here