बोनी कपूर ने ट्वविटर पर शेयर की श्रीदेवी के राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार की फोटो, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

0

दिल्ली के विज्ञान भवन में गुरुवार(3 मई) को 65वें राष्ट्रीय अवॉर्ड समारोह का आयोजन किया गया था। इस समारोह में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को फिल्म ‘मॉम’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया, यह फिल्म 2017 में रिलीज हुई थी। ये अवॉर्ड लेने के लिए अभिनेत्री के पति बोनी कपूर और दोनों बेटियां खुशी और जाह्नवी कपूर पहुंचीं थी।

इस खास मौके पर अवॉर्ड को लेने बेटी जाह्नवी मां श्रीदेवी की साड़ी पहनकर पहुंचीं थीं। ख़बरों के मुताबिक, बताया जा रहा है कि जो साड़ी जाह्नवी ने पहनी उसे श्रीदेवी एक फंक्शन में पहन जा चुकी हैं और ये उनकी पसंदीदा साड़ियों में से एक है।

बोनी कपूर ने कहा कि वो यह श्रीदवी का पहला नेशनल अवॉर्ड है इसलिए यह पूरे परिवार के लिए गर्व का क्षण है। इसके बाद बोनी कपूर ने शुक्रवार(4 मई) को श्रीदेवी के ट्विटर अकाउंट से उनके अवॉर्ड की तस्वीर शेयर की, जो अब सोशल मीडिया पर जेती से वायरल हो रहीं है।

वहीं, अभिनेता अनिल कपूर ने गुरुवार(3 मई) को ट्वीट पर लिखा था कि, बेहतरीन शख्स और अदाकारा श्रीदेवी के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार स्वीकार करते बोनी कपूर, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर को देखने का लम्हा हम सभी के लिए बहुत ही खुशनुमा और गौरवान्वित करने वाला रहा।

बता दें कि, पुरस्कार समारोह से पहले बोनी कपूर ने एक समाचार चैनल से बात करते हुए भावुक हो गए थे। उन्होंने कहा था कि, इस वक्त हम उन्हें बहुत ज्यादा मिस कर रहे हैं, इस सम्मान को पाकर श्रीदेवी बहुत खुश होंगी। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को अपने जीवन के 50 साल दिए और 300 फिल्मों में काम किया, यह हमारे लिए गर्व की बात है। उन्होंने कई पुरस्कार जीते लेकिन यह सबसे ऊपर है। इस दौरान बोनी कपूर कई बार भावुक हुए और वो अपने आंसू नहीं रोक पाए।

बता दें कि, हिंदी फिल्मों की पहली सुपरस्टार अभिनेत्री कही जाने वाली 54 वर्षीय अदाकारा की 24 फरवरी को दुबई स्थित एक होटल के बाथरूम में मौत हो गई थी। डिनर से पहले बाथरूम गईं श्रीदेवी चक्कर आने के बाद बेहोश होकर पानी भरे बाथटब में गिर गईं। देर तक डूबे रहने से उनकी सांस थम गई।

हालांकि, उनके मौत के तुरंत बाद कार्डिएक अरेस्ट की वजह से निधन की बात सामने आई थी। दुबई के अभियोजक कार्यालय ने अभिनेत्री का पार्थिव शरीर 72 घंटे बाद उनके शोकाकुल परिवार को सौंप दिया। इसके बाद उनके पार्थिव शरीर को मंगलवार को दुबई से मुंबई लाया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here